पंजाब पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया भारत का सबसे बड़ा ड्रग स्मगलर

पंजाब पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार किया भारत का सबसे बड़ा ड्रग स्मगलर

पंजाब की पुलिस ने आज़ हरियाणा के सिरसा शहर की पुलिस टीम के साथ मिल कर भारत के सबसे बड़े नशा तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तस्कर के साथ उसके भाई को भी गिरफ्तार किया है जोकि नशा तस्करी में शामिल है। दोनों नशा तस्करों की पहचान रणजीत राणा के साथ उसके भाई गगनदीप भोला के तौर पर हुई है जोकि अमृत्सर के रहने वाले है।

 

 

पंजाब के डीजीपी ने जानकारी दी है कि जम्मू-कश्मीर और पंजाब में हिजबुल के गुर्गों की गिरफ्तारी के बाद, पुलिस ने आज सिरसा से भारत के सबसे बड़े ड्रग तस्करों में से एक अमृतसर के रणजीत राणा चीता को गिरफ्तार कर लिया है। रणजीत राणा और उसके भाई गगनदीप भोला को हरियाणा के सिरसा के बेगू गांव से गिरफ्तार किया गया था। जानकारी के अनुसार पंजाब की अमृतसर पुलिस, एनआइए और हरियाणा पुलिस की ज्वाइंट टीम ने शनिवार सुबह सिरसा के बेगू रोड स्थित एक घर में रेड मारी। घर से देश के बड़े नशा तस्कर रंजीत सिंह उर्फ चीता व उसके भाई गगन को पकड़ा गया है।

 

 

 

आपको बता दें कि रणजीत राणा चीता जून 2019 में अटारी से मिली 532 किलोग्राम हेरोइन में वांटेड है। 29 जून को पाकिस्तान से आई 532 किलो हेरोइन मामले में कस्टम और पुलिस ने 20 से अधिक लोगों को पकड़ा था, जबकि राणा फरार हो गया था।

सूत्रों के मुताबिक इन नशा तस्करों के आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से भी संबंध हो सकते हैं। पुलिस पूछताछ में इस संबंध में बड़ा खुलासा हो सकता है। बता दें, हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी हिलाल अहमद वागे के दो और साथियों जसवंत सिंह व रंजीत सिंह को थाना सदर पुलिस ने शुक्रवार दोपहर गुरदासपुर से गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपितों के मोबाइल नंबर हिलाल व इससे पहले पकड़े गए विक्रम सिंह उर्फ विक्की और मनिंदर सिंह उर्फ मनी के मोबाइल से मिले थे।

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए HalchalToday के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़े, ग्रुप में जुड़ने के लिए हमें अपना नाम और शहर का नाम लिख Whats app पर संदेश भेजें