लो ज़ी प्राईवेट पीए के बाद अब विधायक साहिब को भी कर लिया विजीलेंस ने गिरफ्तार

एक आडियो वायरल होने के बाद की गई कारवाई

लो ज़ी प्राईवेट पीए के बाद अब विधायक साहिब को भी कर लिया विजीलेंस ने गिरफ्तार

 

चंडीगढ़ : इस समय की बड़ी खबर पंजाब की सरकार के साथ जुड़ी हुई है जहां कि पंजाब सरकार के एक एमएलए साहिब को विजीलेंस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। यह वहीं विधायक साहिब है जिनका प्राईवेट पीए कुछ दिन पहले रिश्वत लेते हुए विजीलेंस की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा था।

 

विजीलेंस की टीम ने आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमित रतन कोटफत्ता को देर रात को ट्रैप करके राजपुरा गिरफ्तार कर लिया है। कोटफत्ता, बठिंडा देहाती से आप के विधायक हैं। इस पहले विजीलेंस की टीम ने 16 फरवरी को उनके प्राईवेट पीए को 4 लाख रूपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

 

उस वक्त विधायक कोटफत्ता से भी करीब 4 घंटे तक सर्किट हाउस में पूछताछ की गई थी। हालांकि उस वक्त विजिलेंस ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी। जिसके बाद आप सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई थी।

 

ऑडियो रिकॉर्डिंग के बाद इस मामले में फंसे विधायक


इस मामले में पहले विजिलेंस ने विधायक कोटफत्ता को क्लीन चिट दे दी थी। इसके बाद रिश्वत देने वाले महिला सरपंच के पति ने एक ऑडियो रिकॉर्डिंग जारी की। जिसमें कहा गया कि प्राइवेट पीए रिशम गर्ग ने सर्किट हाउस में विधायक से सरपंच के पति की मीटिंग कराई। जिसमें विधायक सरपंच के पति से सौदेबाजी करते सुनाई दे रहे थे। इस ऑडियो की जांच कराई गई। जिसमें विधायक की आवाज होने की पुष्टि के बाद विजिलेंस ने यह कार्रवाई की।