कल पत्नी तो आज़ पति ने खुद को किया मौत के हवाले, कांग्रेसी नेता को बताया जा रहा दोनों की मौत का कारण

कल पत्नी तो आज़ पति ने खुद को किया मौत के हवाले, कांग्रेसी नेता को बताया जा रहा दोनों की मौत का कारण

जालंधर : प्रदीप शर्मा नोनू

 

जालंधर में कल पत्नी द्वारा तो आज़ जालंधर के देहाती ईलाके फिल्लौर में पति ने खौफनाक कदम ऊठाते हुए मौत को गले लगा लिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार जालंधर के  फ्रैंड्स कालोनी में रहती एपीजे कॉलेज की पूर्व लेक्चरार ने बीते दिनी फंदा लगा कर सुसाइड कर ली थी, जिसके चलते  अभी परिवार ने उनका अंतिम संस्कार भी नहीं किया था कि उसके 20 घंटे बाद पूर्व लेक्चरार के पति ने भी फिल्लौर रेलवे गोराया रेलवे लाईन के पास ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। मृतकों की पहचान 35 साल की आशिमा राणा और 38 साल के विकास के रूप में हुई है। सुसाइड के सही कारणों का अभी पता नहीं चला है, लेकिन इस मामले में एक कांग्रेसी नेता की कुछ संदिग्ध भूमिका सामने आ रही है।

 

कारण कि सूत्रों की मानें तो उक्त कांग्रेसी नेता के कारण दोनों पति पत्नी के बीच काफी झगड़ा और तनाव भी रहता था, जिसके चलते बीते दिनी भी झगड़ा हुआ था और बात हाथापाई तक पहुंच गई थी। जिसके बाद आशिमा ने फंदा लगा कर सुसाईड कर ली, लेकिन आशिमा के परिजनों ने विकास पर दहेज प्रातड़ना का मामला दर्ज करवा दिया था, जिसको लेकर विकास का भी कहना था कि कांग्रेसी नेता ने पहले तो उसका घर तबाह किया ऊलटा अब उस पर मामला भी दर्ज करवा दिया।  

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए HalchalToday के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़े, ग्रुप में जुड़ने के लिए हमें अपना नाम और शहर का नाम लिख Whats app नंबर 9803300089 पर संदेश भेजें