Press Confrance दौरान ACP साहिब का ही मोबाईल हो गया गायब, हर तरफ बनी चर्चा

प्रैस कांफ्रैस के दौरान टेबल पर रखा था उसके बाद नहीं मिला

Press Confrance दौरान ACP साहिब का ही मोबाईल हो गया गायब, हर तरफ बनी चर्चा

जालंधर / गौरव बस्सी

 

जालंधर में लोगों की सरक्षा के बड़े बड़े दावे करने वाली जालंधर पुलिस के अपने थाने ही सुरक्षित नहीं है यह बात हम इस लिए कह रहे है कि क्योंकि जालंधर के एक थाने में आज़ किसी आम व्यक्ति का नहीं बल्कि उस ईलाके के ACP साहिब का ही मोबाईल गायब हो गया।

 

जालंधर सैंट्रल के ACP निर्मल सिंह आज़ किसी मुद्दे को लेकर प्रैस वार्ता के लिए थाने में आए थे, जिस दौरान उन्होंने प्रैस कांफ्रैस के समय अपना मोबाईल जे़ब से निकाल कर टेबल पर रख दिया, लेकिन प्रैस कांफ्रैस खतम होने के बाद जब एसीपी साहिब थाने से ज़ाने लगे तो उनका मोबाईल वहां से गायब हो चुका था, जिसे देख खुद एसीपी साहिब भी हैरान हो गए।

 

इतना ही  नहीं मोबाईल गायब होने के संबंध में एसीपी साहिब द्वारा कुछ पत्रकारों पर भी शक जाहिर किया । लेकिन वो शक सिर्फ पत्रकारों पर ही क्यों ! क्योंकि वहां पर पुलिस के भी तो दर्जा ब दर्जा कर्मचारी मौजूद थे क्या उनकी नीयत नहीं बिगड़ सकती महंगा मोबाईल देख कर !

फिलहाल इस बारे में कोई भी कुछ कहने को तैयार नहीं है लेकिन एसीपी साहिब का मोबाईल गायब होना पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया है और पुलिस इसके चलते ही बड़ी तेज़ी से मोबाईल को ढूंढने का हर प्रयास करने में लगी हुई है।