लूटेरों की गोली का शिकार होने वाले पुलिस मुलाजिम के लिए सीएम भगवंत का मान

बीती देर रात को हुआ था लूटेरों की गोली का शिकार

लूटेरों की गोली का शिकार होने वाले पुलिस मुलाजिम के लिए सीएम भगवंत का मान

चंडीगढ़ / हनेश मेहता

 

बीती देर रात को लूटेरों की गोली का शिकार हुए फगवाड़ा पुलिस के मुलाजिम की मौत के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने उक्त मुलाजिम के लिए एक बड़ी घोषणा की है।

 

गौर हो कि बीती देर रात को फगवाड़ा में गाड़ी लूट के बाद  पुलिस और लूटेरों में फगवाड़ा के एक गांव में मुठभेड़ हुई थी, जिस में फगवाड़ा के सिटी थाना में तैनात पुलिस कर्मचारी कमल बाज़वा की मौत हो गई थी।

 

बाज़वा की मौत के बाद सीएम भगवंत मान ने Tweet कर बाज़वा के परिवार के लिए बड़ा ऐलान किया है

 

 

फिल्लौर के गांव कंग जागीर में चली थी गोली

 

फगवाड़ा से क्रेटा गाड़ी को लूट कर जब लूटेरे फरार हुए तो पुलिस से बचने के लिए लूटेरे गाड़ी को फिल्लौर के कई गांवों में घुमाते रहे, लेकिन गाड़ी के जीपीएस सिस्टम के माध्यम से जब पुलिस गाड़ी के पास पहुंची तो पुलिस के विश्वसनीय सूत्रों की मानें तो गाड़ी उस समय फिल्लौर के गांव कंग जागीर में पहुंच चुकी थी और गांव कंग जागीर में ही पुलिस के साथ लूटेरों की मुठभेड़ हुई थी।

 

फिल्लौर मे होगा पोस्टमार्टम

 

लूटेरों की गोली का शिकार हुए कमल बाज़वा की मृत्क देह का पोस्टमार्टम फिल्लौर के सिविल हस्पताल में किया जाएगा, कारण कि कमल लूटेरों की गोली का शिकार फिल्लौर ईलाके में हुआ था, जिस के चलते ही उसकी मृत्क देह को फिल्लौर के सिविल हस्पताल में ले आया गया है जहां पर उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा।