एकांतवास में रखा करोना संग्दिध हस्पताल की खिड़की तोड़ हुआ फरार, लोगों में बनी दहशत

एकांतवास में रखा करोना संग्दिध हस्पताल की खिड़की तोड़ हुआ फरार, लोगों में बनी दहशत

पंजाब के होशियारपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां के सिविल अस्पताल के आईसोलेशन वार्ड से करोना संग्दिध देर रात को हस्पताल की खिड़की तोड़ कर फरार हो गया। करोना संग्दिध के फरार होने की सूचना मिलते ही जहां हस्पताल में दहशत का माहौल बन गया वहीं प्रशासन के भी हाथ पांव फूल गए है।

 

मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के नगरोटा शहर के रहने वाले युसुफ खान को बीते दिनी लोगों की शिकायत पर दसूहा स्टेशन से लाकर सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था, क्योंकि लोगों ने जब स्टेशन पर युसुफ खां को घूमते देखा था तो उन्हें शक का था कि वो तबलीगी जमात से संबंधित है, जिसके चलते संग्दिध के तौर पर युसुफ खान को होशियारपुर के सिविल अस्पताल में कोरनटाईन किया गया था, जहां से वो देर रात को खिड़की तोड़ कर फरार हो गया।

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।