पंजाब के दो बड़े शहरों में करोना का बड़ा ब्लास्ट

पंजाब के दो बड़े शहरों में करोना का बड़ा ब्लास्ट

बेशक की पंजाब में करोना दानव के कहर की रफ्तार कुछ कम हो गई है लेकिन पंजाब के जालंधर और अमृतसर शहर में इसकी रफ्तार कम होती दिखाई नहीं दे रही है। इन दोनों शहरों में आज़ भी 18 नए मामले सामने आए है।

 

अमृतसर स्थित गुरु नानक मेडिकल कॉलेज में हुए टैस्ट की रिपोर्टों के दौरान जालंधर के 7 व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। जिसके बाद अब जिले में कोरोना मरीज़ों की संख्या बढ़कर 246 पर पहुंच गई है, जिनमें से 206 मरीज़ ठीक होकर घरों को लौट चुके हैं जबकि 8 कोरोना मरीज़ों की मौत हो चुकी है। सेहत विभाग के आंकड़ों के मुताबिक जिला जालंधर में अब 32 एक्टिव केस हैं। जिनका अलग -अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है। आज़ के नए मामले बीते दिने एक चेयरमैन के संर्पक में आने वाले बताए जा रहे है। वहीं नए मामले सामने आने के बाद एक बार फिर से शहरवासियों में दहशत का माहौल बन गया है।

 

दूसरी ओर गुरू नगदर अमृत्सर में शुक्रवार को 11 नए कोरोना वायरस के पॉजीटिव मामले सामने आए हैं, जिसके बाद अब जिले में कुल मरीजों की संख्या 373 हो चुकी है, जिनमें से 7 लोगों की मौत हो चुकी है। अमृतसर में बढ़ रहे कोरोना के कहर कारण लोगों में दहशत पाई जा रही है।