डा बसरा की रिर्पोट लौटाएगी कईयों के चेहरे पर खुशी

डा बसरा की रिर्पोट लौटाएगी कईयों के चेहरे पर खुशी

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रही थी कि फगवाड़ा के मशहूर डाक्टर यशपाल बसरा को उनके घर से ऊठा लिया गया है और उनकी करोना रिर्पोट पाजिटिव आई है कारण कि बंगा के गांव पठलावा के बलदेव सिंह डा बसरा से से भी अपना ईलाज़ करवा कर गए थे।

सोशल मीडिया के इस सच को भी हलचल टुडे ने कुछ समय पहले लोगों के सामने पेश किया था कि अभी डा बसरा की रिर्पोट आनी है और रिर्पोट आने के बाद ही उसकी पुष्टि हो पाएगी। लोगों में भी डा बसरा की रिर्पोट प्रति काफी डर बना हुआ था कारण कि डा बसरा के पास रोज़ाना सैंकड़ों लोग अपना ईलाज़ करवाने के लिए आते है।

आखिरकार आज डा बसरा को लेकर उड़ रही सभी अफवाहों पर विराम लगने जा रहा है कारण कि डा बसरा की करोना रिर्पोट आ गई है जिस संबंधी सिविल सर्जन डा जसमीत कौर बावा ने पुष्टि करते हुए कहा है कि डा बसरा की करोना रिर्पोट नैगेटिव आ गई है। जिस से अब फगवाड़ा के चेहरे पर काफी खुशी देखी जा सकेगी।

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये। ????????

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।