Omicron को लेकर पंजाब में भी बढ़ेगी सख्ती पंजाब सरकार ने ज़ारी किए यह आदेश

दिल्ली में भी मंगलवार को ही ज़ारी हुआ है Yellow Alert

Omicron को लेकर पंजाब में भी बढ़ेगी सख्ती पंजाब सरकार ने ज़ारी किए यह आदेश

चंडीगढ़ : कोरोना वायरस का नया वेरिंएट Omicron जिसको लेकर दिल्ली में मंगलवार को यैलो अलर्ट ज़ारी कर दिया गया यानि कि दिल्ली में एक तरीके से मिनी Lockdown का ऐलान हो गया।
 
दिल्ली के बाद अब पंजाब सरकार ने भी Omicron को लेकर सख्ती करने का मन बना लिया है, जिसके चलते पंजाब सरकार ने Omicron को लेकर नई गाईडलाईन ज़ारी की है।
 
पंजाब सरकार की नई गाईडलाईन के अनुसार पंजाब सरकार ने कोविड वैकसीनेशन को लेकर लोगों पर सख्ती करने का फैसला लिया है जिससे कि बिना वैक्सीनेशन वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पंजाब सरकार ने कोरोना वैक्सीनेशन की दोनों डोज लगाने को जरूरी बताया है।
 
पंजाब सरकार के नए दिशा निर्देष अनुसार जिन लोगों को कोरोना की दो डोज नहीं लगी होगी, उनकी सिनेमा हाल, जिम, रैस्टोरैंटों में एंट्री नहीं हो पाएगी। यहां तक कि बसों में सफर करने के लिए भी वैक्सीनेशन का होना जरूरी कर दिया गया है। चंडीगढ़ के दफ्तरों में भी बिना वैक्सीनेशन के एंट्री नहीं मिलेगी। पंजाब सरकार ने 15 जनवरी से इन नियमों को लागू करने का फैसला किया है।
 

 

 

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।

धन्यवाद