डेरा ब्यास में आस्था रखने वालों के लिए बड़ी खबर, कोरोना को लेकर डेरे ने लिया बड़ा फैसला

कोरोना में कई डेरे के स्थानों को बनाया ज़ा चुका है कोरोनटाईन सैंटर

डेरा ब्यास में आस्था रखने वालों के लिए बड़ी खबर, कोरोना को लेकर डेरे ने लिया बड़ा फैसला

डेरा ब्यास : कोरोना का कहर जैसे जैसे बड़ता चला ज़ा रहा है वैसे वैसे ही पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी पाबंदियां बड़ती ही ज़ा रही है, हालांकि लोगों पर इन पाबंदियों का असर कम ही दिखाई दे रहा है। लेकिन अपने अनुशासन के लिए विश्व भर में मशहूर डेरा ब्यास ने कोरोना को गंभीरता से लेते हुए 21 अगस्त तलक डेरे में होने वाले सभी साप्ताहिक समागम रद्द कर दिए है।

 

इस के साथ ही डेरे में होने वाली नामदान की प्रक्रिया भी बंद रहेगी और साथ ही वीजिटर्स की एंट्री भी बंद रहेगी। मीडिया रिर्पोट के अनुसार राधा स्वामी ब्यास डेरा के मुखी बाबा गुरिंदर सिंह ढिल्लों ने बताया है कि देश में कोरोना महामारी चर्मसीमा पर है और इसी के चलते सभी साप्ताहिक कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं। आपको बता दें कि देश में मार्च 2020 से ही राधा स्वामी डेरे के साभी कार्यक्रम रद्द हो चुके हैं।

आपकों बता दें कि डेरा ब्यास की ओर से जब से कोरोना की शुरूआत हुई है तब से ही लोगों की सेवा भी की जा रही है, इतना ही नही सरकार का सहयोग करते हुए डेरे द्वारा अपने कई सत्संग घरों को कोरोनटाईन सैंटर के साथ साथ वैक्सीनेशन सैंटर भी बनाया जा चुका है।

इस खबर के बारे में आपकी क्या राए है आप नीचे वो भी बता सकते है। इसके साथ ही पंजाब में LockDown लगना चाहिए या नही उसके बारे में वाेटिंग भी कर सकते है। आपके सुझाव हमारे लिए बहुमुल्य है। धन्यवाद

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़ने के लिए अपना नाम और शहर का नाम लिख कर हमारे Whatsapp नंबर 9803300089 पर भेज़ें, हमारे इस नंबर को अपने मोबाईल में Save करना ना भूलें