जम्मू और पंजाब में दहशत फैलाने वाले को पंजाब पुलिस के इस तेज़ तरार इंस्पैक्टर ने किया गिरफ्तार

आरोपी से भारी मात्रा में नकली नोट और नकली नंबर प्लेंटें भी बरामद

जम्मू और पंजाब में दहशत फैलाने वाले को पंजाब पुलिस के इस तेज़ तरार इंस्पैक्टर ने किया गिरफ्तार

चंडीगढ़ / हनेश मेहता

 

जम्मू कश्मीर में कई तरह के कांड करने और लूट पाट कर लोगों में दहश्त फैलाने वाले एक गैंगस्टर प्रविति के लूटेरे को पंजाब पुलिस में तैनात तेज़ तरार इंस्पैक्टर अभिशेक शर्मा ने गिरफ्तार किया है।

 

इस संबंधी ज़ानकारी देते हुए इंस्पैक्टर अभिशेक शर्मा ने बताया कि एसएसपी संदीप गर्ग और डीएसपी खरड़ मैडम रूपिंदर सोही के दिशा निर्देषों पर रोज़ाना ही पुलिस चौंकी सन्नी इंन्क्लेव ईलाके में वाहनों की चैकिंग की ज़ाती है तांकि कोई गल्त अंसर उनके ईलाके में आकर किसी तरह की कोई वारदात ना कर जाए।

 

जिसके चलते ही नाकाबंदी के दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली की जम्मू ईलाके में लूटपाट और अन्य कई तरह की क्राईम की वारदातों को अंजाम देने वाला दिलबाग सिंह पुत्र जनक सिंह वासी जम्मू मौजूदा वासी जनता नगर मुंडी खरड़ इस ईलाके में अपनी स्कार्पियों गाड़ी पर ज़ाली नंबर प्लेट लगा कर घूम रहा है। जिस पर पुलिस पार्टी की मदद से उक्त आरोपी की स्कार्पियो गाड़ी को काबू कर दिलबाग सिंह को गिरफ्तार किया गया तो उसके पास से भारी मात्रा में भारतीय नकली करंसी और दो ज़ाली नंबर प्लेटें भी बरामद की गई। जिसके बाद आरोपी पर मामला दर्ज अगली कारवाई शुरू कर दी गई है।

इंस्पैक्टर अभिशेक शर्मा ने बताया कि आरोपी पर जम्मू ईलाके में भी एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है जिस से गहनता से पूछताछ की जाएगी तांकि और भी खुलासे हो सकें।