भाज़पा के जिला प्रधान के छोटे भाई और माता पर मामला दर्ज

हस्पताल में उपचारधीन महिला ने लगाए गंभीर आरोप

भाज़पा के जिला प्रधान के छोटे भाई और माता पर मामला दर्ज

फिल्लौर : जालंधर लोक सभा चुनाव की सियासत इस समय पूरी तरह से गर्मा चुकी है, लेकिन इस चुनावी गर्माहट के बीच ही भाज़पा के लिए जालंधर के हलका फिल्लौर से बुरी खबर आ रही है कारण कि फिल्लौर से भाज़पा के जिला प्रधान के छोटे भाई ने ऐसा कांड कर दिया कि जिस से भाज़पा पार्टी की छवि पर लोग सवालिया चिन्ह लगा रहे है।

 

कारण कि भाज़पा के जिला प्रधान रंजीत पवार के छोटे भाई पर एक लड़की को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने और बाद में महिला के साथ मारपीट करने के आरोप तो लगे ही है साथ ही प्रधान साहिब की माता पर इस सारे मामले के सबूत खुर्द बुर्द करने भी आरोप लगे है जिसके चलते फिल्लौर पुलिस ने प्रधान साहिब के छोटे भाई और उनकी माता पर मामला दर्ज कर लिया है।

 

गौर हो कि फिल्लौर के सिविल हस्पताल में दाखिल एक 21 वर्षीय युवती ने बताया कि वो लोग छह भाई बहन है और करीब छह वर्ष पहले उनके माता पिता का देहांत हो चुका है। युवती ने बताया कि करीब एक वर्ष पहले उसकी मुलाकात रंजीत पवार के भाई हनी पवार के साथ हो गई जोकि शादीशुदा तो है ही दो बच्चों का बाप भी है, युवती का कहना है कि मुलाकात के बाद उसने यह कहकर उसे झांसे में लेना शुरू कर दिया कि वो उसके साथ प्यार करता है और उसके साथ शादी करना चाहता है। लेकिन जब युवती ने कहा कि ऐसा संभंव नही है तो हनी पवार ने युवती को यह कर बरगला लिया कि वो पत्नी को सब बता देगा अबर फिर भी बात ना बनी तो वो विदेश ले ज़ाकर उसके साथ शादी रचा लेगा।

 

जिसके बाद इस झांसे में ही लेकर उसके साथ विभिन्न स्थानों पर लेज़ाकर शारीरिक संबंध बनाने लगा। लेकिन काफी समय ऐसा चलने के बाद जब उसने शादी की बात की तो बीते दिनी वो वरगला कर उसे साथ ले गया और एक होटल में लेजाकर उसके साथ जबरदस्ती ब्लात्कार किया और बाद में मारपीट करने लगा, जिसके बाद हाईवे पर मारपीट कर उसे फेंक कर फरार हो गया। जिसके कुछ देर बाद ही हनी पवार की माता मौका स्थल पर आई और मारपीट में हनी द्वारा तोड़ा गया उसका मोबाईल लेकिन वहां से धमकियां देती हुई चली गई।

 

जिसके बाद लोगों ने उसे हस्पताल में दाखिल करवाया, जिसके बाद पुलिस ने युवती के ब्यानों पर हनी तलवार और उसकी माता के पर मामला दर्ज कर अगली कारवाई शुरू कर दी है।

 

वहीं इस संबंधी जब रंजीत पवार से बात की गई तो उनका कहना है कि वो करीब चार से पांच साल से भाई से अलग रह रहे है इतना ही नही उनकी तो बोलचाल भी नही है।