Big Breaking : पटियाला हिंसा मामले में शिव सेना ने ही लिया बड़ा एक्शन

खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च निकालने वाले नेता को दिखाया बाहर का रास्ता

Big Breaking :  पटियाला हिंसा मामले में शिव सेना ने ही लिया बड़ा एक्शन

पटियाला : शुक्रवार की सुबह पंजाब के पटियाला शहर में बने तनावपूर्ण माहौल को लेकर शिव सेना बाल ठाकरे ने ही बड़ा एक्शन ले लिया है , इस ऐलान के चलते पार्टी के पंजाब प्रधान योगराज़ शर्मा द्वारा खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च निकालने वाले हरीश सिंगला को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

 

गौर हो कि हरीश सिंगला ने शुक्रवार को खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च निकालने का ऐलान किया था, जिसके विरोध में सिख जत्थेबंदिया पटियाला में एकत्रित हो गई थी कि कारण कि उनका कहना था कि उक्त मार्च को नहीं निकालने दिया जाएगा जिसके बाद पटियाला में माहौल बेहद ही तनावपूर्ण हो गया था।

 

वहीं बाद दोपहर पटियाला में हुई हिंसा को लेकर शिव सेना के राज्य प्रधान योगराज शर्मा ने बड़ा फैसला लेते हुए हरिश सिंगला को पार्टी से बाहर निकाल दिया है। योगराज़ शर्मा का कहना है कि यह फैसला पार्टी हाईकमान के आदेश पर लिया गया है।

 

वहीं दूसरी ओर इस मामले को लेकर पंजाब सरकार भी एक्शन मोड पर नज़र आ रही है जिसके चलते ही पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 5 : 30 बज़े एक हाईलेवल बैठक भी बुलाई है, जिसमें पंजाब के डीजीपी सहित कई अधिकारियों को तलब किया जाएगा और आगे की रणनिति पर विचार विर्मश किया जाएगा।