फगवाड़ा गोलीकांड मामले में फगवाड़ा पुलिस की बड़ी कारवाई, दुकान मालिक के बेटे पर मामला दर्ज

बीती देर रात फगवाड़ा के गऊशाला बाज़ार में चलाई थी गोलियां

फगवाड़ा गोलीकांड मामले में फगवाड़ा पुलिस की बड़ी कारवाई, दुकान मालिक के बेटे पर मामला दर्ज

फगवाड़ा : सोमवार की देर शाम को फगवाड़ा के मशहूर गऊशाला बाज़ार में दहशत फैलाने वाले फगवाड़ा के मशहूर एकम क्लैक्शन के मालिक के बेटे हरप्रीत गांधी पर फगवाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

गौर हो कि सोमवार की देर रात को फगवाड़ा के गऊशाला बाज़ार में उस समय दहशत का माहौल बन गया था जब कथित आरोपी हरप्रीत गांधी ने अपने लाईसेंसी रिवाल्वर से गोलियां चला दी थी, हालांकि उसके बाद मौके पर पहुंची फगवाड़ा पुलिस द्वारा उस समय पुष्टि नहीं की जा रही थी क्योंकि मामला हाईप्रोफाईल परिवार से जुड़ा हुआ था।

 

लेकिन मामले की जांच के बाद आखिरकार फगवाड़ा पुलिस ने एकम क्लैक्शन के मालिक के बेटे हरप्रीत गांधी पर मामला दर्ज कर लिया है। जिसकी पुष्टि थाना सिटी के प्रभारी द्वारा कर दी गई है हालांकि पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।

 

हाईप्रोफाईल मामला होने के नाते चल रही थी कई अटकलें

 

सोमवार की देर रात को फगवाड़ा के गऊशाला बाज़ार में हुए गोलीकांड को लेकर शहर में काफी अटकले चल रही थी कारण कि मामला हाईप्रोफाईल परिवार से जुड़ा हुआ था और उक्त परिवार की पहुंच भी काफी ऊपर तक मानी जाती थी, लेकिन फगवाड़ा पुलिस ने ईमानदारी से डियूटी निभाते हुए मामले की गहनता से जांच की और आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया।