पाकिस्तान से संबंध रखने वाला कुख्यात गैंगस्टर साथियों के साथ काबू, भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद

पाकिस्तान से संबंध रखने वाला कुख्यात गैंगस्टर साथियों के साथ काबू, भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा बरामद

काऊंटर इंटेलिजेंस की कपूरथला और जालंधर पुलिस ने एक संयुक्त ने लाक डाऊन के बीच भी एक ऐसे आप्रेशन को सफल बनाया है, जिसमें पुलिस ने छह कुख्यात गैगस्टरों को तो काबू किया ही साथ ही भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए है।

इस संबंधी जानकारी देते हुए डीजीपी पंजाब दिनकर गुप्ता ने बताया कि हत्या, हथियारों की तस्करी और ड्रग तस्करी सहित 18 से अधिक मामलों में वांछित गैंगस्टर बलजिंदर सिंह उर्फ बिल्ला को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है, उन्होंने बताया कि बिल्ला का पाकिस्तान-आधारित खालिस्तान लिबरेशन फोर्स के प्रमुख हरमीत सिंह हैप्पी और जर्मनी स्थित खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के बग्गा के साथ कथित संबंध थे। डीजीपी पंजाब ने  बताया कि  काउंटर इंटेलिजेंस जालंधर इकाई और कपूरथला पुलिस की एक टीम ने वीरवार को एक संयुक्त अभियान में उसे गिरफ्तार किया।  उन्होंने बताया कि बिल्ला के अलावा, छह अन्य गिरफ्तार आरोपियों में सुखजिंदर सिंह, मोहित शर्मा, लवप्रीत सिंह, मंगल सिंह, मनिंदरजीत सिंह और लवप्रीत सिंह उर्फ लवली शामिल हैं।

 

कुख्यात गैगस्टरों से क्या क्या बरामद किया पुलिस ने

 

पुलिस टीमों ने दो 30 बोर ड्रम मशीन गन, तीन पिस्टल (जर्मनी मेड मार्क एसआईजी सॉयर), दो ग्लॉक पिस्टल (ऑस्ट्रिया मेड), दो 30 बोर पिस्टल, एक 32 बोर पिस्टल, एक .315 बोर राइफल, 341 कारतूस के अलावा दो ड्रम मैग्जीन, 14 पिस्टल मैग्जीन के साथ-साथ तीन लाख 818 रुपये और 100 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर ड्रग-मनी बरामद की है।

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए HalchalToday के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़े, ग्रुप में जुड़ने के लिए हमें अपना नाम और शहर का नाम लिख Whats app पर संदेश भेजें