एसएसपी कपूरथला की प्रैस कांप्रैस से पहले पड़े Phagwara पुलिस ने कितना पकड़ा Black माल और कौन है आरोपी

एसएसपी कपूरथला आज़ करेंगे प्रैस कांफ्रैस कर खुलासा

एसएसपी कपूरथला की प्रैस कांप्रैस से पहले पड़े Phagwara पुलिस ने कितना पकड़ा Black माल और कौन है आरोपी

चंडीगढ़ : शनिवार को फगवाड़ा पुलिस द्वारा भारी मात्रा में Black माल यानि कि अफीम पकड़ी गई जिसमें मुख्यआरोपी के तौर पर फगवाड़ा पुलिस द्वारा एक नामी हस्ती के पुत्र को नामज़द किया गया और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया।

 

जिसके बारे में चंडीगढ़ खबरनामा द्वारा देर रात को ही खुलासा कर दिया गया था कि इस बारे में रविवार को कपूरथला के एसएसपी इस बारे में खुलासा करेंगे, लेकिन चंडीगढ़ खबरनामा एक बार फिर पुलिस की प्रैस कांफ्रैस से पहले ही इस पूरे मामले का खुलासा करने ज़ा रहा है।

 

शनिवार को पुलिस ने जिन चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनसे फगवाड़ा पुलिस ने 5 किलों अफीम बरामद की है। अफीम सहित पकड़े गए आरोपियों की पहचान हरप्रीत सिंह उर्फ सन्नी पुत्र मोहन सिंह वासी चाहल नगर, बलवंत राए उर्फ काकू पुत्र रतन चंद वासी खेड़ा कालोनी, धर्मवीर पुत्र ओम प्रकाश वासी डड्‌डल मोहल्ला, सतपाल संधू पुत्र सरवण संधू वासी डड्डल मोहल्ला सभी वासी फगवाड़ा को गिरफ्तार किया है। जिस बारे में कुछ देर बाद एसएसपी कपूरथला पुलिस हैड क्वाटर में ही पत्रकार वार्ता को संबोधन करेंगे।

 

आपको बतां दें कि इनमें से मुख्यआरोपी के तौर पर पकड़े गए हरप्रीत सिंह सन्नी की अगर बात की जाए तो वो शहर की जानी मानी हस्ती के पुत्र तो है ही साथ ही बीते समय में फगवाड़ा के गऊशाला रोड पर शाम के समय गोली चलाने के मामले में चर्चा में आया था हालांकि उस समय मामले में राज़निति हस्तक्षेप होने और कई नामी हस्तियों की सिफारिश के बाद पुलिस की कारवाई पर भी सवाल खड़े हो गए थे, लेकिन इस बार पुलिस ने सन्नी जोकि फगवाड़ा में गांधी के नाम से मशहूर माना ज़ाता है को अफीम के साथ काबू कर ही लिया है हालांकि सिफारिशों का दौर इस बार भी ज़ारी रहा और इसके चलते ही शनिवार को पूरा दिन सीआइए स्टाफ के बाहर बड़े बड़े लोगों का आना ज़ाना लगा रहा लेकिन पुलिस द्वारा बिना दबाव के काम करते हुए आरोपियों से माल बरामद कर गिरफ्तारी कर ली गई।