Big Breaking : फगवाड़ा पुलिस ने भारी मात्रा में पकड़ा Black माल, शहर के नामी व्यक्ति के नाम को लेकर बनी चर्चा

नामी हस्ती का नाम होने के चलते फगवाड़ा पुलिस ने नही ऊठाए पत्रकारों के फोन

Big Breaking : फगवाड़ा पुलिस ने भारी मात्रा में पकड़ा Black माल, शहर के नामी व्यक्ति के नाम को लेकर बनी चर्चा

फगवाड़ा : शनिवार का दिन फगवाड़ा पुलिस के लिए बेहद ही अच्छा दिन साबित हुआ है कारण कि पंजाब सरकार की नज़रों में अपने आप को अच्छा साबित करने के लिए फगवाड़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। जिस सफलता में सूत्रों की मानें तो पुलिस ने Black माल यानि कि नशे की खेप पकड़ी है।

 

हालांकि इस बारे में अधिकारित तौर पर पुलिस द्वारा पुष्टि नहीं की जा रही है और ना ही फोन ऊठाए ज़ा रहे है, लेकिन सूत्रों की मानें तो पुलिस ने भारी मात्रा में नशे की खेप बरामद की है जिसका मूल्य अंत्राष्ट्रिय बाज़ार में लाखों में है।

 

सूत्रों की मानें तो इस मामले में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को शुक्रवार की रात को काबू किया था, जिसने शनिवार को पुलिस को बिचौले के माध्यम से मुख्य सप्लाइर तक पहुंचा दिया जहां से पुलिस को भारी मात्रा में नशे की बरामदगी भी हो गई है, लेकिन शहर की नामी हस्ती का नाम होने के कारण फिलहाल पुलिस अपनी कारवाई करने में व्यस्त है और इस बहाने को लगाते हुए ही मीडिया से दूरी बनाए हुए है। अगर देखा जाए तो यह कोई पहला मामला नहीं पहले भी कई मामले ऐसे हो चुके है जिनमें अगर किसी नामी हस्ती का नाम आए तो पुलिस या तो फोन ऊठाना बंद कर देती है या फिर बात करते करते जब मुद्दे की बात आती है तो पुलिस अधिकारियों का फोन स्विच आफ हो ज़ाता है।

 

इस मामले में भी ऐसा ही हो रहा है कि पुलिस फोन ऊठाने से कतरा रही है, क्योंकि शहर की एक नामी हस्ती के बेटे का नाम इस मामले में सामने आ रहा है जिसकी सिफारिश के लिए आज़ सीआईए स्टाफ में दोपहर के समय काफी भीड़ भी लगी रही है। कारण कि उक्त नामी हस्ती का बेटा पहले भी एक बार एक मामले को लेकर शहर में चर्चा का विषय बन चुका है।  लेकिन बाद दोपहर पुलिस ने मामला दर्ज कर उक्त आरोपियों का सिविल हस्पताल से मैडीकल भी करवा लिया है। सूत्रों की माने तो बताया जा रहा है कि कल यानि कि रविवार को पुलिस के आला अधिकारी इस बारे में पत्रकार वार्ता का आयोज़न कर खुलासा करने वाले है।