सोशल मीडिया पर फूटा गोराया के मशहूर स्कूल के खिलाफ परिवारिक सदस्यों का गुस्सा

सोशल मीडिया पर फूटा गोराया के मशहूर स्कूल के खिलाफ परिवारिक सदस्यों का गुस्सा

जिला जालंधर के गोराया शहर में स्थित एक प्रसिद्व स्कूल के खिलाफ बुधवार की रात से सोशल मीडिया पर गुस्सा फूट रहा है। गौर हो कि फिल्लौर गोराया नैशनल हाईवे पर एक प्रसिद्व स्कूल जिसके नाम को शार्टकट में शिपस कहा जाता है हालांकि इस स्कूल का पूरा नाम है श्री हनुमंत इंटरनैशन पब्लिक स्कूल। गोराया के इस प्रसिद्व स्कूल के खिलाफ सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा बुधवार देर रात से ही फूट रहा है।

आपको बता दें कि गोराया में एक सोशल मीडिया साईट WatsApp का ग्रुप बना हुआ है, जिसमे हलका विधायक से लेकर शहर की नगर कौंसिल प्रधान सहित कई गणमान्य हस्तियां शामिल है। इस ग्रुप में बीती देर रात शहर के प्रसिद्व वकील द्वारा इस स्कूल के खिलाफ संदेश डाला गया कि स्कूल प्रबंधकों ने फीस ना देने के चलते उनके किसी रिश्तेदार के बच्चे का नाम काट दिया गया।

 

बस इस एक संदेश के बाद उस ग्रुप में यह चर्चा शुरू हो गई और कुछ और लोगों ने भी इस स्कूल के खिलाफ संदेश डालने शुरू कर दिए। जिसके बाद एक के बाद एक लोगों का गुस्सा इस स्कूल के खिलाफ पूरी तरह से फूटना शुरू हो गया जिसको शहर के गणमान्यों द्वारा भी सर्मथन कर दिया गया।

 

जिसके बाद सूत्रों की माने तो स्कूल प्रबंधकों द्वारा आज़ बैठक कर मामले को शांत करने का प्रयास भी किया गया।

 

इस पूरे मामले के बारे में जब स्कूल की प्रिंसीपल मैडम आरती सोबती से फोन पर बात की गई तो उन्होंने यह कह कर मामले को टाल दिया कि आप उनके आफिस में आकर बात करें वो इस बारे में फोन पर कोई भी बात नहीं करेंगी।

 

इस बारे में अगर अब भी स्कूल प्रबंधक अपना पक्ष देना चाहते हो तो हम उनके पक्ष को भी उज़गार कर देंगे जिसके लिए वो हमारे नंबर पर संर्पक कर सकते है।