पंजाब में कोरोना के नए वेरिंएट ओमिक्रॉन की दस्तक फिर भी सज़ाई जाएंगी महफिले

भारी संख्या में जुटेगी भीड़, नहीं होगा कोरोना नियम की पालना

पंजाब में कोरोना के नए वेरिंएट ओमिक्रॉन  की दस्तक फिर भी सज़ाई जाएंगी महफिले

फगवाड़ा : वीरवार को पंजाब मे कोरोना वायरस के नए वेरिंएट ओमिक्रॉन  ने दस्तक दे दी है जिसकी शुरूआत पंजाब के नवांशहर जिले में हुई है, लेकिन बावजूद इसके आज़ 31 दिसंबर को होटलो और रिर्सोटों में देर रात तक जश्न मनाएं जाएंगे और पार्टीयां की जाएंगी। ऐसी ही एक भीड़ जुटेगी फगवाड़ा शहर की हदूद के अंदर रिर्सोट रायल किंग में जहां पर B4 No.1 Event Organisers के के द्वारा एक इवेंट का आयोज़न किया जा रहा है। 

बताया जा रहा है इस नए वष्र के आगमन को लेकर रखे गए आयोज़न में 1000 से ज्यादा लोग एकत्रित होने की सूचना है , जिसमें जाहिर है कि कोरोना परोटोकाल के नियमो की धज्जियां पूरी तरह से ऊड़ेंगी, इतना ही सूत्रों की मानें तो इस कंपनी ने इस आयोज़न के दौरान कुछ सरकारी अधिकारियों को भी मेहमान के तौर पर बुलाया है तांकि उनके इवेंट के दौरान किसी तरह की कोई परेशानी ना हो सके। 

वहीं, दूसरी तरफ लगातार बढ़ रहे इस प्रकोप को ध्यान में रखते हुए अलग अलग राज्य सरकार व केन्द्र सरकार द्वारा लगातार गाइडलाइंस जारी कर सख्ती की जा रही है। उसके बावजूद भी कई लोग पैसे की लालच में लगातार लोगों के जीवन के साथ खिलवाड़ करते हुए नज़र आ रहे है।

क्या फगवाड़ा पुलिस कर पाएगी सुरक्षा का इंतज़ाम 

सूत्रों की मानें तो इस आयोज़न के दौरान डीजे पार्टी के साथ साथ एक नामी पंजाबी सिंगर को भी बुलाया गया है हालांकि देर रात तक चलने वाले इस आयोज़न की सरकारी परमिशन ली गई है या नहीं इस बारे में सपष्ट नही हो पाया है क्योंकि कोई भी सरकारी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है लेकिन ऐसे में बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि क्या फगवाड़ा पुलिस आज की रात शहर की सुरक्षा की ओर ध्यान देगी या फिर इस रिर्सोट के प्रोग्राम की ओर क्योंकि जिस जगह आयोज़न हो रहा है वहां स्वभाविक है कि पंजाबी सिंगर को देखने के लिए भीड़ तो ऊमड़ेगी ही ऐसे में अगर भीड़ में कोई बात होती है तो उसे किस तरीके से कंट्रोल किया जाएगा।