जालंधर की राज़निति में फिर होने ज़ा रहा सियासी धमाका , दिग्गज़ कांग्रेसी परिवार कांग्रेस छोड़ने को तैयार

चन्नी की जालंधर में बड़ी सियासी हलचल से खफा है यह कांग्रेसी परिवार

जालंधर की राज़निति में फिर होने ज़ा रहा सियासी धमाका , दिग्गज़ कांग्रेसी परिवार कांग्रेस छोड़ने को तैयार

पंजाब की सियासत में आज़कल जालंधर लोकसभा हल्का कुछ ज्यादा ही HOT लोकसभा क्षेत्र बना हुआ है कारण कि जालंधर की सियासत लगातार अपने सियासी रंग बदलती हुई दिखाई दे रही है।

 

जिसके चलते ही बीते समय में आम आदमी पार्टी को छोड़कर सासंद सुशील रिंकू और विधायक शीतल अंगुराल ने भाज़पा का दामन थामा था, उसके बाद जालंधर की सियासी हलचल शुरू हुई कांग्रेस में जिसमें इस समय जांलधर सीट से कांग्रेस के प्रबल दावेदार पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी की एंट्री हुई। जिसके बाद कांग्रेस में बगावती सुर ऊठने शुरू हुए एक टकसाली कांग्रेसी परिवार के यानि कि चौधरी परिवार के हालांकि यह बगावती सुर शुरू हुए चरनजीत चन्नी के साडा चन्नी जालंधर वाला केक के बाद, उसके बाद बीते दिनी  चन्नी द्वारा जालंधर में एक बैठक की गई जिसमें काफी पुराने कांग्रेसी वर्कर भी शामिल थे।

उस बैठक के 24 घंटे बाद ही यह बगावती सुर और तेज़ शुरू होने हो गए, जिसके बाद सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि कांग्रेसी विधायक विक्रमजीत चौधरी ने अपने कुछेक पद्दों से इस्तीफा दे दिया है, क्यास लगाए ज़ा रहे है कि विधायक बिक्रमजीत चौधरी और उनकी माता ज़ी करमजीत चौधरी कल आप आदमी का दामन भी थाम सकते है।

 

हालांकि इस बात की क्या सच्चाई है इस बारे में तो चौधरी साहिब ही बता सकते है लेकिन फिलहाल उनके फोन पर कोई संर्पक नहीं हो पाया है, लेकिन बड़ा सवाल यह भी है कि क्या आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता को देख सांसद बनने के लिए चौधरी परिवार आम आदमी पार्टी में ज़ा रहे है क्योंकि सुशील रिंकू को भी EX MLA से सांसद तक का सफर पंजाब की आम आदमी पार्टी ने ही करवाया है।