Congress प्रभारी दी मौजूदगी विच्च ईक्क वार फेर लड़ पए कांग्रेसी

मौके पर ज़मकर हंगामा

Congress प्रभारी दी मौजूदगी विच्च ईक्क वार फेर लड़ पए कांग्रेसी

चंडीगढ़ : बेशक की पंजाब में कांग्रेस अपना वजूद कायम करने के लिए कोशिशें करने में लगी हुई है लेकिन आलम यह है कि कांग्रेस का अपना अंदरूनी काटो कलेश ही खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस के चलते ही बीते दिनी नवांशहर में कांग्रेस प्रभारी की मौजूदगी में कांग्रेस के दो गुट आपस में भिड़ गए थे।

 

यही आलम हुआ आज़ अमृत्सर में वहां पर भी कांग्रेसी वर्कर और नेतागण आपस में ही कांग्रेस के प्रभारी के सामने भिड़ गए। मिली खबर के अनुसार आज अमृतसर में कांग्रेस की मीटिंग रखी गई थी। इस दौरान ओ.पी. सोनी और कांग्रेस सांसद गुरजीत औजला के समर्थक कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव की मौजूदगी में आपस में भिड़ गए। 

 

गौरतलब है कि आज की मीटिंग लोकसभा उम्मीदवार के नाम पर चर्चा के लिए रखी गई थी, जिसमें अमृतसर से ओ.पी. सोनी का नाम सामने आते ही सांसद गुरजीत औजला के समर्थक भड़क गए और हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद ओ.पी. सोनी के समर्थकों ने भी नारे लगाने शुरू कर दिए। इस दौरान ओ.पी. सोनी के समर्थकों ने आरोप लगाए के कांग्रेस पार्टी लगातार हिन्दू चेहरे को अनदेखा कर रही है और इस बार हिन्दू चेहरा आगे लाना चाहिए। इसी बात को सुनकर सांसद औजला ने कहा कि ये गुरुओं का शहर है यहां पर सिख भी जरूरी और हिन्दू भी। इसका फैसला पार्टी करेगी।

इस हंगामे के दौरान कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि पार्टी में अनुशासनहीनता  के लिए कोई जगह नहीं है। ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मीटिंग कांग्रेस वर्करों के लिए रखी गई है। इसमें लोकसभा उम्मीदवार की तलाश नहीं की जा रही है। कांग्रेस पार्टी सिर्फ चुनाव को लेकर रणनीति बना रहा है। अमृतसर में रखी इस मीटिंग में नवजोत सिद्धू उपस्थित नहीं हुए, जबकि वह अमृतसर के सांसद रह चुके हैं। सिद्धू कांग्रेस प्रभारी द्वारा हर जिले में की जा रही मीटिंग में शामिल नहीं हो रहे हैं। सिद्धू के मीटिंग में गैर हाजिर रहने पर राजा वड़िंग ने कहा कि जरूरी नहीं हर व्यक्ति कैमरे में नजर आए। वहीं प्रताप बाजवा ने इस हांगामे में बारे आपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

आपको बता दें इससे पहले नवांशहर में बलाचौर में रखी मीटिंग में कांग्रेस वर्कर आपस में भिड़ गए थे। उस समय में कांग्रेस प्रभारी की मौजूदगी में हंगामा हुआ। इस दौरान कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र व मनीष तिवारी ने मामला शान्त करवाकर मीटिंग को सफल बनाया था।