क्या खुश है यह कांग्रेसी नेता विधायक सुखपाल खैहरा की गिरफ्तारी पर

सोशल मीडिया का ईशारा तो यह लग रहा, खुद भी दावेदार था भुलत्थ थे यह नेता

क्या खुश है यह कांग्रेसी नेता विधायक सुखपाल खैहरा की गिरफ्तारी पर

चंडीगढ़ / हनेश मेहता

 

वीरवार की सुबह को पंजाब की पुलिस द्वारा पंजाब के जिला कपूरथला के अधीन आने वाले हलका भुलत्थ से विधायक सुखपाल खैहरा को पंजाब की जलालाबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया जिसकी वज़ह थी 2015 से चल रहे है एक ड्रग मामला।

 

जिसके बाद से ही पंजाब की सियासत में एक दम से गर्माहट सी आ गई, हालांकि इस कारवाई को लेकर जहां कई लोग विरोधी पार्टियों से खुश है कि सुखपाल खैहरा को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन अंदर ही अंदर कई कांग्रेसी नेताओं के चेहरे भी गुलाब के फूल की तरह इस गिरफ्तारी से खिले हुए है। अगर बात करें फगवाड़ा के एक युवा कांग्रेसी नेता की तो शायद उक्त नेता सुखपाल खैहरा की गिरफ्तारी से उक्त नेता ज़ी भी खुश लग रहे है इतना हीं नही उक्त नेता ज़ी ने तो अपनी खुशी ईशारों ही ईशारों पर सोशल मीडिया पर भी सांझी कर दी है।

 

युवा नेता सौरव खुल्लर ने सोशल मीडिया पर सुखपाल खैहरा की गिरफ्तारी के कुछ लम्हों बाद ही एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा कि आज़ सुबह उन्हें खुदमुख्तियारी कैमरे के आगे डोलती हुई नज़र आई, जोकि सीधे तौर पर सुखपाल खैहरा की ओर ईशारा ज़ता रही है। जिस से साफ है कि विरोधियों के साथ साथ खैहरा की अपनी पार्टी में भी उनकी गिरफ्तारी से खुशी की लहर है।

 

कौन है यह सौरव खुल्लर ?

 

सौरव खुल्लर फगवाड़ा से एक युवा कांग्रेसी के तौर पर आगे आए थे, जोकि युवा कांग्रेस में होते हुए विदेश में भी सैटल हो गए थे, लेकिन बावजूद इसके कांग्रेस पार्टी की सेवा करने की ठानने वाले और समाज़ में लोगों की सेवा भावना को लेकर सौरव खुल्लर बीते कुछ सालों से विदेश छोड़ कर वापिस फगवाड़ा ही आकर रहने लगे। इतना ही नहीं पिछली विधानसभा चुनाव में सौरव खुल्लर ने भुलत्थ हलके से अपनी मजबूत दावेदारी भी दिखाई थी लेकिन कांग्रेस हाईकमान को खुल्लर नहीं बल्कि खैहरा ही भा रहे थे।