विज़ीलेंस की पकड़ में अकाली नेता वाहिद, पत्नी और बेटे को भी किया गया गिरफ्तार

आज़ सुबह ही फगवाड़ा स्थित निवास स्थान से किया गया था गिरफ्तार

विज़ीलेंस की पकड़ में अकाली नेता वाहिद, पत्नी और बेटे को भी किया गया गिरफ्तार

फगवाड़ा : जिला कपूरथला के फगवाड़ा शहर के रहने वाले अकाली नेता जरनैल सिंह वाहिद, जोकि मार्कफेड के पूर्व चेयरमैन भी रह चुके है जिन्हें आज़ सुबह ही विजीलेंस विभाग की टीम द्वारा फगवाड़ा के होशियारपुर रोड पर स्थित उनके निवास स्थान से गिरफ्तार कर लिया गया था, विजीलेंस द्वारा पकड़े ज़ाने के बाद जरनैल सिंह वाहिद की पहली तस्वीर सामने आई है।

 

आपकों बतां दें कि शिरोमणि अकाली दल के वरिष्ठ नेता, मार्कफेड के पूर्व चेयरमैन और फगवाड़ा स्थित वाहिद-संधार शुगर मिल के मालिकों में से एक जरनैल सिंह वाहिद को विजिलेंस द्वारा आज़ सुबह गिरफ्तार किया गया है। कि विजिलेंस टीम ने शनिवार को फगवाड़ा के होशियारपुर रोड स्थित वाहिद के घर पर छामेमारी कर उन्हें गिरफ्तार किया। इस मौके पर विजिलेंस टीम वाहिद, उनकी पत्नी और उनके बेटे संदीप सिंह वाहिद को अपने साथ ले गई।

 

 

आखिर कौन है यह जरनैल सिंह वाहिद

 

जरनैल सिंह वाहिद फगवाड़ा के रहने वाले अकाली दल के एक वरिष्ठ नेता भी है इतना ही नही अकाली दल के नेता होने के साथ साथ बादल परिवार के बेहद ही ज्यादा करीबियों में से भी जरनैल सिंह वाहिद को माना ज़ाता है, बादल परिवार मेंसे फिर चाहे वो प्रकाश सिंह बादल होते थे तो चाहे सुखबीर सिंह बादल, दोआबा ईलाके में जब भी आते थे और अगर रात रहना होता था वाहिद विला ज़हां से आज़ जरनैल वाहिद को गिरफ्तार किया गया वहीं पर ठहरते थे, जिसके ईनाम स्वरूप वाहिद अकाली दल के विभिन्न पदों पर तैनात रह चुके है इतना ही मार्कफेड के चेयरमैन रहने के साथ साथ अकाली दल की ओर से नवांशहर से 2017 में विधानसभा चुनाव लड़ा था, मगर वहां पर उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था।