Big Breaking : पंजाब में पुलिस और गैंगस्टरों में मुठभेड़, सिधु मुसेवाला को गोली मारने वाला मारा गया

दूसरे गैंगस्टर के साथ मुठभेड़ जारी

Big Breaking : पंजाब में पुलिस और गैंगस्टरों में मुठभेड़, सिधु मुसेवाला को गोली मारने वाला मारा गया

इस समय की बढ़ी खबर सिद्ध मुसेवाला को गोली मारने वाले एक गैंगस्टर का पुलिस ने किया एनकाउंटर। 

मिली जानकारी अनुसार पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के कातिल शार्प शूटर मनप्रीत मन्नू कुस्सा और जगरूप रूपा के साथ पंजाब पुलिस का एनकाउंटर हो रहा है। अमृतसर में अटारी बॉर्डर के करीब होशियार नगर में जारी एनकाउंटर में दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है। पूरे राज्य से पंजाब पुलिस के जवान बुलाकर दोनों शार्प शूटर्स की घेराबंदी की गई है। यह इलाका भारत-पाकिस्तान सरहद से करीब 10 किलोमीटर दूर है। शार्प शूटर एक कमरे में छुपकर पुलिस पर फायरिंग कर रहे हैं।


 
पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF), स्पेशल ऑपरेशन सेल, आर्गेनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट (OCCU) के अलावा अमृतसर पुलिस की टीमों ने इन्हें घेर रखा है। पहले शार्प शूटर्स को सरेंडर करने को

कहा गया था, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मूसेवाला के कत्ल में इस्तेमाल हुए हथियार इन्हीं दोनों के पास हैं। उनसे ही वह पुलिस पर फायरिंग कर रहे हैं। पुलिस ने गुरूद्वारा साहिब से अनाउंसमेंट कर लोगों को हिदायत की है कि वह घर से बाहर न निकलें।


 
पुलिस की जांच में सामने आया था कि मूसेवाला की हत्या करने वाले जगरूप रूपा और मनप्रीत मन्नू कुस्सा कत्ल के बाद पंजाब में ही घूमते रहे। सूत्रों के मुताबिक, जून के अंत तक वह तरनतारन के एक गांव में छिपे रहे। रूपा इसी इलाके का रहने वाला है। यहां दूसरे गैंगस्टर तूफान ने उन्हें अपने फार्म हाउस में छिपा रखा था। इनके साथ गैंगस्टर रईया भी मौजूद था।