पत्रकारिता का स्तर तो गिराया ही साथ ही हिन्दूयों की भावनायों को भी किया आहत

अकाली दल सुप्रीमो सुबखीर बादल के माँ चिंतपुर्णी दरबार ज़ाने को गलत टिप्पणी के साथ किया प्रकाशित

पत्रकारिता का स्तर तो गिराया ही साथ ही हिन्दूयों की भावनायों को भी किया आहत

चंडीगढ़ : पंजाब में एक कम बिकने वाली अखबार ने शुक्रवार के प्रकाशित अंक में जहां एक ओर पत्रकारिता के स्तर को गिराया है वहीं हिन्दू धर्म की भावनायों को भी आहत किया है, जिसके विरोध में हिन्दू समाज़ के लोगों मे काफी आक्रोश पाया ज़ा रहा है।

 

गौर हो कि वीरवार को पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम और अकाली दल के सुप्रीमों माँ चिंतपुर्णी के दरबार में सीसी निवाने के लिए और पहले नवरात्रे के चलते माँ के दरबार में पूज़ा अर्चना करने के लिए गए थे।

 

लेकिन सुखबीर बादल का माँ चिंतपुर्णी दरबार में ज़ाना कुछ निचले स्तर की मानसिकता रखने वालों को पसंद नही आया इतना ही ऐसी मानसिकता दिखाई पंजाबी अखबार पहरेदार ने भी जिसमें सुखबीर बादल की उक्त खबर के टाईटल में माँ चिंतपुर्णी के बारे में गलत शब्दावली का प्रयोग किया।

 

अखबार की उक्त खबर सोशल मीडिया पर सुबह से ट्रोल का कारण बनी हुई है और हिन्दू धर्म के साथ साथ सिक्ख धर्म में आस्था रखने वाले भी उक्त अखबार के मालिक को जहां गलत ठहरा रहे है वहीं उनकी घटिया मानसिकता के बारे में भी लोगों को बता रहे है कि कैसे अखबार वाले पत्रकारिता का स्तर गिरा कर अपासी भाईचारे मे फूट डलवाने में लगे हुए है।