पंजाब के बठिंडा ईलाके से बड़ी खबर, डेरा प्रेमी का गोली मारकर कत्ल

पंजाब के बठिंडा ईलाके से बड़ी खबर, डेरा प्रेमी का गोली मारकर कत्ल

पंजाब के बठिंडा ईलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर कुछ अज्ञात नौज़वानों द्वारा एक डेरा प्रेमी का गोली मारकर कत्ल कर दिया है। आपको बतां दे कि जिस डेरा प्रेमी का नौज़वानों द्वारा कत्ल किया गया है उक्त मृत्क डेरा प्रेमी का बेटा पंजाब में हुए बेअदबी कांड का आरोपी भी है।

 

आपको बता दें कि  डेरा प्रेमी जतिंदर अरोड़ा निवासी भगता भाई पर आरोप लगे थे कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी मामलों में वह सीधे तौर पर शामिल थे। यह मामला अब अदालत में विचाराधीन है। लेकिन शुक्रवार को जतिंदर अरोड़ा के पिता मनोहर लाल अरोड़ा भगता भाई में अपनी दुकान पर मौजूद थे। इस दौरान दो मोटरसाइकिल सवार नौजवान वहां आए और मनोहर लाल अरोड़ा  को गोली मारकर फरार हो गए। जिसे गंभीर हालत में हस्पताल ले जाया गया तो वहां पर उसकी मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद थाना दयालपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और जांच आरंभ की।

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख और शहर का नाम लिख कर भेंज़ दे हम आपको अपने Watsapp ग्रुप का लिंक भेज़ देंगें तांकि, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।