कपूरथला में पुलिस अधिकारी ने कबड्‌डी खिलाड़ी को ऊतारा मौत के घाट

कपूरथला में पुलिस अधिकारी ने कबड्‌डी खिलाड़ी को ऊतारा मौत के घाट

पंजाब के कपूरथला शहर से आज़ की बड़ी खबर सामने आई जहां के पर देर रात को थाना सुभानपुर के अंतर्गत गांव लखण के पड्डा में एक कबड्डी खिलाड़ी की कथित पुलिस कर्मचारी द्वारा गोली मार कर हत्या की गई जबकि उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी अरविंद्रजीत पहलवान के रूप में हुई है।

 

मृतक कबड्डी खिलाड़ी के दोस्त प्रदीप कुमार ने बताया कि वह और मृतक अरविन्दरजीत सिंह अपने दूसरे साथियों के साथ गाड़ी में सवार होकर लखण के पड्डा गांव की तरफ आ रहा था। इसी बीच उन्हें सड़क किनारे एक गाड़ी खड़ी दिखाई दी, जिसके पिछले शीशे पर पर्दे लगे हुए थे,जिसके चलते उन्हें वो गाड़ी संग्दिध लगी तो उन्होंने  उक्त गाड़ी के नज़दीक गाड़ी लगाने की कोशिश की, तो उन्होंने गाड़ी भगा ली और आगे जाकर कबड्‌डी खिलाड़ी और उसके साथियों ने  गाड़ी को रोक लिया। जिस के बाद गाड़ी में से अरविन्दरजीत सिंह उतरा और उक्त कार की तरफ जा ही रहा तो कार चालक  ने अरविन्दर सिंह के गोलियां चला दीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में परमजीत सिंह गाड़ी में से उतरा और ललकारे मारने लगा।

 

जिसके बाद थाना सुभानपुर पुलिस की तरफ से पुलिसकर्मी परमजीत सिंह पुत्र विरसा सिंह निवासी बामूवाल निवासी सुभानपुर और मंगू पुत्र जसविन्दर सिंह निवासी लखण के पड्डा थाना सुभानपुर ज़िला कपूरथला ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया और इस मामले में बेशक नाम पुलिस मुलाजिम का जुड़ा हुआ था लेकिन बावजूद इसके कपूरथला के एसएसपी सतिंदर सिंह चाहल ने ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए कुछ ही घंटो में अपने ही विभाग के पुलिस अफसर को गिरफ्तार करवा लिया, सूत्रों की मानें तो एसएसपी ने उक्त पुलिस मुलाजिम को नौकरी से बरखास्त करने के आदेश भी जारी कर दिए है।

 

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए HalchalToday के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़े, ग्रुप में जुड़ने के लिए हमें अपना नाम और शहर का नाम लिख Whats app पर संदेश भेजें।