क्रेटा गाड़ी की लूट के बाद चली गोली, Phagwara के पुलिस मुलाजिम की मौत

फगवाड़ा के थाना सिटी में तैनात था पुलिस मुलाजिम

क्रेटा गाड़ी की लूट के बाद चली गोली, Phagwara के पुलिस मुलाजिम की मौत

फगवाड़ा : इस समय की बड़ी फगवाड़ा से जहां के पुलिस के एक मुलाजिम की गोली लगने से मौत हो गई है।

 

मिली ज़ानकारी अनुसार फगवाड़ा के शहीद भगत सिंह नगर के रहने वाले अवतार सिंह की क्रेटा गाड़ी फगवाड़ा के अर्बन स्टेट के पास लूटेरों द्वारा लूट ली गई थी, जिसके जीपीएस के जरिए फगवाड़ा और गोराया पुलिस द्वारा ट्रेस किया जा रहा था।

 

इस दौरान फिल्लौर के एक गांव में लूटेरों द्वारा पुलिस पर गोली चला दी गई, लूटेरों और पुलिस में हुई इस गोलीबारी के दौरान फगवाड़ा थाना में तैनात कमल बाज़वा नामक पुलिस मुलाजिम की मौत हो गई है ।

तीन लूटेरे भी हुए घायल 

 

पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में गैंगस्टरों को टांगों-हाथों पर गोलियां लगी हैं। घायल गैंगस्टरों की पहचान रणबीर, विष्णु और कुलविंदर के रूप में हुई है। देर रात इन तीनों लूटेरों को पुलिस ने जालंधर के सिविल हस्पताल में दाखिल करवाया है जिनका ईलाज़ वहां पर चल रहा है हालांकि इन में से एक लूटेरे की हालत गंभीर बताई ज़ा रही है। 

पुलिस मुलाजिम की मौत के बाद जहां शहर के लोगों में डर का माहौल बन गया है वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की अगली जांच को प्रारंभ कर दिया है।

 

देर रात को हुए इस गोली कांड मामले में पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस पर भी बड़े सवाल खड़े हो रहे है कि आखिरकार पंजाब में पिछले कुछ महीनों से बिगड़ी कानून व्यवस्था पर नकेल कंसने में क्यों नहीं कामयाब हो रहे है आए दिन पंजाब में लूट और कत्ल की वारदातें हो रही है जिस से आम जनता डर के साए में जीने को मजबूर हो रही है।