'किसान आंदोलन तत्काल वापस नहीं होगा', प्रधानमंत्री के बाद राकेश टिकैत ने किया बड़ा ऐलान

प्रधानमंत्री मोदी ने सभी किसानों से आंदोलन समाप्त कर अपने अपने घरों को लौटने की अपील भी की थी

'किसान आंदोलन तत्काल वापस नहीं होगा', प्रधानमंत्री के बाद राकेश टिकैत ने किया बड़ा ऐलान

चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी द्वारा शुक्रवार की सुबह गुरूपर्व को लेकर बड़ा ऐलान आया था जिसमें उन्होंने तीनों खेती कानून वापिस लेने का बड़ा ऐलान कर दिया है, लेकिन प्रधानमंत्री के इस ऐलान के बावज़ूद फिलहाल किसानी आंदोलन समाप्त नही होगा।

 

कारण कि किसान नेता राकेश टिकैत ने प्रधानमंत्री के इस ऐलान के बाद एक Tweet किया है , केंद्र  सरकार की तरफ से तीनों कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की घोषणा के बावजूद भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि किसान कानूनों के विरुद्ध चल रहा आंदोलन अभी समाप्त नहीं होगा। राकेश टिकैत ने कहा है कि "आंदोलन तत्काल वापस नहीं होगा, हम उस दिन का इंतजार करेंगे जब कृषि कानूनों को संसद में रद्द किया जाएगा । सरकार MSP के साथ-साथ किसानों के दूसरे मुद्दों पर भी बातचीत करें।"

आपको बतां दें कि प्रधानमंत्री ने श्री गुरुनानक देव जी के गुरूपर्व  के मौके पर घोषणा की है कि केंद्र सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस ले रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने सभी किसानों से आंदोलन समाप्त कर अपने अपने घरों को लौटने की अपील भी की है। लेकिन इसके बावजूद राकेश टिकैत ने कहा है कि उनका आंदोलन अभी समाप्त नहीं हो रहा है।