पंजाब पुलिस की गुपचुप तरीके से अमृत्पाल सिंह पर बड़ी कारवाई, साथ रहने वाले नौज़वानों के असला लाईसेंस रद्द

दस में से नौं के लाईसेंस रद्द, एक के लिए लिख कर भेज़ा

पंजाब पुलिस की गुपचुप तरीके से अमृत्पाल सिंह पर बड़ी कारवाई, साथ रहने वाले नौज़वानों के असला लाईसेंस रद्द

चंडीगढ़ : बड़ी खबर पंजाब में खालिस्तानी लहर का हवा देने वाले वारिस पंजाब के मुखी अमृत्पाल सिंह से संबंधित है। कारण कि अज़नाला में पुलिस थाने पर कब्ज़े को लेकर पंजाब पुलिस ने एक बड़ा एक्शन लेने की तैयारी कर रहा है।

 

मीडिया रिर्पोटों की मानें तो पंजाब पुलिस यह कारवाई करेंगी 20 तारीख के बाद कारण कि फिलहाल G20 के चलते पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

 

मीडिया रिर्पोट की मानें तो पंजाब पुलिस अमृतपाल के 9 साथियों के हथियारों के लाइसेंस रद्द कर रही है, जिसके चलते अमृत्पाल सिंह के साथ रहने वाले 10 करीबी नौज़वान ज़ोकि अमृत्पाल सिंह के साथ हथियार लेकर एक तरीके से सुरक्षा घेरा बना कर चलते है, में से 9 युवकों के हथियारों के लाईसेंस रद्द कर रही है जिसके लिए सारी कारवाई करीब करीब कर ली गई लेकिन एक युवक का लाईसेंस जम्मू कश्मीर से बना है जिसके चलते जम्मू कश्मीर सरकार को इस बारे में लिख कर भेंजेंगे।

 

इन नौज़वानों के लाईसेंस पर होगी कारवाई

 

पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के जिन 9 साथियों के आर्म्स लाइसेंस रद्द किए हैं उनमें अमृतसर का हरजीत सिंह व बलजिंदर सिंह, कोटकपूरा का राम सिंह बराड़, मोगा का गुरमत सिंह, संगरूर का अवतार सिंह, तरनतारन का वरिंदर सिंह व अमृतपाल, पटियाला का हरप्रीत देवगन और फरीदकोट का गुरभेज सिंह शामिल है। तरनतारन के तलविंदर सिंह का लाइसेंस जम्मू-कश्मीर से बना है इसलिए उस पर रिव्यू करने के लिए संबंधित स्टेट को लिखा गया है।