पंजाब के अमृत्सर में चली ताबड़तोड़ गोलियां, मच गया हड़कंप

गोली चलाने वाले जवान ने भी किया सुसाइड

पंजाब के अमृत्सर में चली ताबड़तोड़ गोलियां, मच गया हड़कंप

अमृत्सर : इस समय की बड़ी खबर पंजाब के अमृतसर जिले में स्थित BSF (बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स) हेडक्वार्टर से है जहां पर रविवार सुबह एक जवान ने हेडक्वार्टर  में ही ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

 

जवान की ओर से की गई इस ताबड़तोड़ गोलीबारी में बीएसएफ के ही चार जवानों की मौत हो गई जबकि उनको मौत की नींद सुलाने के बाद फायरिंग करने वाले जवान ने भी खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया जबकि कुछ जवान घायल भी हुए है जिन्हे ईला़ज के लिए हस्पताल में दाखिल करवाया गया।

 

मिली ज़ानकारी के अनुसार खासा स्थित बीएसएफ हेडक्वार्टर की मेस में बटालियन 144 के जवान नाश्ता कर रहे थे। इस दौरान बटालियन 155 के कॉन्स्टेबल सत्यप्पा एस.के. गुस्से में तमतमाते हुए आया और अंधाधुंध फायरिंग करने लगा। बताया गया है कि सत्यप्पा ड्यूटी को लेकर नाराज चल रहा था। इस घटना से हेडक्वार्टर में हड़कंप मच गया।

फायरिंग करने के बाद कॉन्स्टेबल सत्यप्पा ने खुद को भी गोली मार ली। चार जवानों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि कॉन्स्टेबल सत्यप्पा और 2 घायल जवानों को आनन-फानन में अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टरों ने सत्यप्पा को मृत घोषित कर दिया।