Big Update : पटियाला हिंसा के मास्टर माइंड कहे ज़ाने वाले परवाना पर एक और मामला दर्ज

कपूरथला पुलिस ने दर्ज किया परवाना पर मामला पढ़े क्या है पूरा मामला

Big Update : पटियाला हिंसा के मास्टर माइंड कहे ज़ाने वाले परवाना पर एक और मामला दर्ज

कपूरथला :  इस समय की बड़ी खबर कपूरथला से सामने आ रही है, जहां पर कपूरथला पुलिस ने पटियाला हिंसा मामले के मास्टर माइंड कहे ज़ाने वाले बरजिंदर सिंह परवाना पर एक और मामला दर्ज कर लिया है।

 

गौर हो कि कपूरथला जिले में बीते साल 18-19 दिसम्बर की रात गांव निजामपुर के एक गुरुद्वारा साहिब में घुस आए एक लड़के की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस ने पटियाला हिंसा के आरोपी बरजिंदर सिंह परवाना को नामजद किया है। पुलिस ने परवाना को प्रोडक्शन वारंट पर रोपड़ जेल से गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने उसे 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

गौरतलब है कि गत वर्ष 18-19 दिसम्बर की देर रात कपूरथला-सुभानपुर मार्ग पर पड़ते गांव निजामपुर के गुरुद्वारा साहिब में एक 15 वर्षीय लड़का घुस आया था जिसे गुरुद्वारा साहिब के सेवादार अमरजीत सिंह ने पकड़ लिया था। उसकी बाद में काफी पिटाई की गई थी जिस कारण लड़के की मौके पर ही मौत हो गई थी।

इस मामले में कपूरथला पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अमरजीत सिंह व उसके साथी लवप्रीत सिंह को गिरफ्तार कर लिया था। बरजिंदर सिंह परवाना को थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस ने निजामपुर की घटना के दिन फेसबुक पर लोगों को गुरुद्वारा साहिब में पकड़े गए लड़के को करारा सबक सिखाने तथा उसे मार डालने की बातें कहने को लेकर हत्या मामले में शामिल किया है।

कपूरथला पुलिस ने अदालत से प्रोडक्शन वारंट हासिल कर भारी सुरक्षा में रोपड़ जेल में बंद परवाना को गिरफ्तार कर लिया। कपूरथला लाए गए परवाना को एस.पी. (डी) जगजीत सिंह सरोया, डी.एस.पी. सब डिवीजन सुरिंदर सिंह तथा डी.एस.पी. स्पेशल ब्रांच सरवन सिंह बल की निगरानी में कड़ी सुरक्षा में आरोपी को अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने आरोपी को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।