कभी बसपा तो कभी भाज़पा फिर कांग्रेस और अब फिर से भाज़पा के हुए गोराया

चंडीगढ़ में भाज़पा प्रदेश अध्यक्ष ने करवाया भाज़पा में शामिल

कभी बसपा तो कभी भाज़पा फिर कांग्रेस और अब फिर से भाज़पा के हुए गोराया

चंडीगढ़ / हनेश मेहता

 

पंजाब की मशहूर पंजाबी सिंगर अफसाना खान का एक गीत पिछले दिनी काफी वायरल हुआ था जिसके बोल थे कदी इस फुल्ल जे कदी ओस फुल्ल ते यार मेरा तितलियां वरगा जिसका अर्थ उस गीत की अदाकारा द्वारा अपने प्रेमी को कहा ज़ा रहा था कि वो कभी किसी से प्रेम प्रसंग रचाता है तो कभी किसी से।

 

लेकिन अफसाना खान के गीत की यह स्तरें आज़ पंजाब की सियासत में भी एक दम ठीक बैठती हुई दिखाई दे रही थी कारण कि आज़ जालंधर के हल्का फिल्लौर के रहने वाले बसपा नेता एमपी सिंह गोराया ने बसपा को छोड़ कर दोबारा से भाज़पा का दामन थाम लिया है।

 

दोबारा लिखने का कारण है कि एमपीसिंह गोराया इस से पहले भी भाज़पा में रह चुके है। सब से पहले बसपा से राज़निति कैरियर की शुरूआत करने वाले गोराया बसपा छोड़ने के बाद कांग्रेस के पाले में चले गए थे जिन्हें उस वक्त खुद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पार्टी में शामिल होने पर सम्मानित किया था। लेकिन कांग्रेस में भी ज्यादा देर ना रहने के बाद एमपी सिंह गोराया भाज़पा में चले गए थे लेकिन भाज़पा में भी ज्यादा देर ना रहने के कारण फिर से बसपा में चले गए थे, जिसके बाद आज़ एक बार फिर से गोराया बसपा को छोड़ कर भाज़पा में शामिल हो गए है।

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए के न्यूज़ ग्रु़प में जुड़ने के लिए अपना नाम और शहर का नाम लिख कर हमारे Whatsapp नंबर 9803300089 पर भेज़ें, हमारे इस नंबर को अपने मोबाईल में Save करना ना भूलें