चुनाव से पहले ही टूटता हुआ दिखाई दे रहा गठबंधन, बैंस बर्दज़ अपनी बात पर अड़े

भाज़पा दे रही लोक इंसाफ पार्टी को पांच से छह सीटें

चुनाव से पहले ही टूटता हुआ दिखाई दे रहा गठबंधन, बैंस बर्दज़ अपनी बात पर अड़े

चंडीगढ़ : पंजाब विधानसभा चुनाव का बिगुल पूरी तरह से बज़ा हुआ है बस इस चुनावी बिगुल में इंत़जार है तो भाज़पा के गठबंधन वाले गठज़ोड़ के उम्मीदवारों के ऐलान का जिसकी संभावना जताई ज़ा रही है कि आज़ बाद दोपहर तक भाज़पा, पंजाब लोक कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल संयुक्त के उम्मीदवारों की घोषणा हो जाएगी।

 

हालांकि इन तीनों पार्टियों के बीच एक पार्टी ओर होनी थी वो थी लुधियाना से बैंस बर्दज़ की पाटी लोक इंसाफ पार्टी लेकिन चुनाव से पहले ही सूत्रों की मानें तो लोक इंसाफ पार्टी के साथ इनका गठबंधन टूटता हुआ दिखाई दे रहा है।

 

जिसका मुख्य कारण है सीटों का बंटवारा, सूत्रों की मानें तो भाज़पा द्वारा लोक इंसाफ पार्टी को पांच सीटें दी जा रही थी, लेकिन सूत्रों की मानें तो लोक इंसाफ पार्टी के बैंस बर्दज द्वारा जहां-जहां से अपने नेताओं के लिए टिकटें मांग रहे थे, उन सभी स्थानों पर भाजपा पहले ही अपने उम्मीदवार तय कर चुकी है। भाजपा ने उन्हें दूसरे स्थानों पर अपने 5 कैंडिडेट देने का ऑफर दिया। लेकिन बैंस बंधु अपनी सीटें बढ़ाने पर अड़े रहे। इस पर दो दिन तक खूब माथापच्ची भी हुई, लेकिन कोई नतीजा सामने नहीं आया और सीटों पर सहमति नहीं बन पाई

 

Source : https://www.chandigarhkhabernama.com/

 

अगर आप भी चाहते है हमारी हर खबर आप तक पहुंचे तो आप हमारे WhatsApp नंबर 9803300089 पर अपना नाम और शहर का नाम लिख कर भेंज़े आपको हमारी हर अपडेट आपके फोन पर मिलेगी, हमारा नंबर सेव करना ना भूलना।

धन्यवाद