पंजाब को दहलाने की बड़ी साज़िश नाकाम , दो हैंड ग्रेनेड पंजाब पुलिस ने किए बरामद

आरोपी भागने में हुए कामयाब

पंजाब को दहलाने की बड़ी साज़िश नाकाम , दो हैंड ग्रेनेड पंजाब पुलिस ने किए बरामद

बठिंडा : पंजाब की बठिंडा पुलिस ने आज़ पंजाब को दहलाने की एक और बड़ी साजिश को नाकाम किया है और दो हैंड ग्रेनेड बंबो को बरामद किया है।

 

मिली ज़ानकारी के अनुसार इन हैंड ग्रेनेड को बाइक सवार दो अज्ञात व्यक्ति एक बैग में छिपाकर लेकर जा रहे थे, लेकिन उन्होंने जैसे ही पुलिस की नाकाबंदी देखी तो वह बैग फेंककर वहां से फरार हो गए। जब पुलिस टीम ने बैग को खोलकर चेक किया, तो उसमें से दो हैड ग्रनेड मिले। फाजिल्का पुलिस के अलावा बठिंडा पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

स्पेशल स्टाफ फाजिल्का के ASI ने बताया कि वह अपनी पुलिस टीम के साथ रिंग रोड बाईपास बठिंडा नजदीक नहर पुल पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मलोट बठिंडा रोड से रिंग रोड की तरफ बिना नंबर प्लेट की काले रंग की प्लसर बाइक आ रही थी। बाइक पर दो व्यक्ति सवार थे। दोनों ने अपना मुंह कपड़े से ढका हुआ था। उन्होंने जैसे ही पुलिस की नाकाबंदी देखी तो वह घबरा गए और बाइक को पीछे मोड़ कर भागने लगे।

 

इसके बाद पुलिस भी उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ी। इसी बीच बाइक पर सवार अज्ञात व्यक्तियों ने अपना बैग फेंक दिया, जबकि पुलिस टीम ने उनका पीछा भी किया, लेकिन वह भगाने में सफल रहे। पुलिस टीम ने उनके बैग को अपने कब्जे में लेकर उसे खोलकर देखा, तो कपड़े में लिपेटकर रखे हुए दो हैड ग्रेनेड मिले।