ड्रग मामले में फंसे अकाली नेता बिक्रमजीत मजीठिया की बड़ी मुश्किल, पुलिस ने किया यह काम

आज़ मजीठिया के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर चुकी है पंजाब पुलिस की टीम

ड्रग मामले में फंसे अकाली नेता बिक्रमजीत मजीठिया की बड़ी मुश्किल, पुलिस ने किया यह काम

चंडीगढ़ : बीते दिनी ड्रग मामले में फंसे अकाली दल के बड़े नेता और पंजाब के पूर्व कैबनिटमंत्री बिक्रमजीत मजीठिया ड्रग मामले में फंसते हुए नज़र आ रहे है। कारण कि विभाग द्वारा बिक्रमजीत मजीठिया के लिए लुक आऊट नोटिस ज़ारी कर दिया है। मीडिया रिर्पोट के अनुसार लुक आऊट नोटिस ज़ारी होने से पहले पंजाब पुलिस की विभिन्न टीमों द्वारा बिक्रमजीत मजीठिया के कई ठिकानों पर छापेमारी भी की गई।

 

गौर हो कि  मजीठिया पर तस्करों को अपनी कार देने और घर पर ठहराने का आरोप है। इसी आरोप के तहत उन पर एफआईआर दर्ज की गई है। उधर, बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ केस दर्ज होने के उपरांत पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा ने एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में रंधावा ने लिखा है कि भगवान के घर में देर हैं अंधेर नहीं, कितने ही लंबे समय से हमने अपनी पंजाब की जवानी एवं उजड़ी कोखों को इंसाफ दिलवाने के लिए संघर्ष किया। आखिरकार वाहेगुरु जी ने पंजाब की पुकार सुनी और इंसाफ दिलवाने वाला वह परमेश्वर है हम बस एक माध्यम हैं।

 

वहीं दूसरी अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ दर्ज केस को कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा झूठा करार दिया गया है और कैप्टन ने साफ तौर पर कहा गया है कि कांग्रेस द्वारा चुनाव नज़दीक आने के कारण झूठा मामला दर्ज किया गया है।

 

मामला दर्ज होने के बाद भी सोशल मीडिया पर एक्टिव थे बिक्रमजीत मजीठिया

 

आपको बतां दें कि मामला दर्ज होने के बाद भी बिक्रमजीत मजीठिया सोशल मीडिया पर एक्टिव नज़र आ रहे थे हालांकि हो सकता है उनका सोशल मीडिया खाता कोई उनका कर्मचारी हैंडल करता हो लेकिन मामला दर्ज होने के बाद भी सोशल मीडिया पर एक्टिविटी नज़र आ रही थी। क्योंकि 20 दिसंबर को बिक्रमजीत मजीठिया पर मामला दर्ज हुआ और 21 दिसंबर को उनके सोशल मीडिया खाते से भाई जैता जी के शहीदी दिवस की श्रदांजलि दी गई, जिसके बाद दोपहर के समय उनके हक में हुई अकाली दल की प्रैस कांफ्रैस को भी शेयर किया गया हालांकि आज़ 22 दिसंबर को उनका सोशल मीडिया खाता शांत नज़र आ रहा था।