पंजाब में बेअदबी की एक और घटना , कहीं यह पंजाब को आग में झौंकने की कोई साज़िश तो नहीं

लगातार हो रही है बेअदबी मामलों में बढ़ौतरी

पंजाब में बेअदबी की एक और घटना , कहीं यह पंजाब को आग में झौंकने की कोई साज़िश तो नहीं

पंजाब में जैसे जैसे चुनावी माहौल  नजदीक आ रहा है वैसे वैसे ही पंजाब में धार्मिक बेअदबी के मामले भी सामने आ रहे है। ताजा मामला सामने आया है अजनाला से जहां के लक्ष्मी नारायण मंदिर में आज सुबह चोरों की तरफ से चोरी करने की नीयत के साथ भगवान श्री कृष्ण जी की मूर्ति और पवित्र गीता को नीचे फेंक कर बेअदबी करने का मामला सामने आया है। इस मामले संबंधी जानकारी देते हुए लक्ष्मी नारायण मंदिर के पंडित स्वामी सत्यता ने बताया कि सुबह जब वह साढ़े चार बजे के करीब छत से नीचे मंदिर में आए तो उन्होंने देखा कि दरवाजे को चिटकनी लगी हुई है। 

 

इसे देख कर उन्होंने जब पड़ोसियों को आवाज लगाई तो उनके घरों को भी ताले लगे हुए थे। पंडित ने कहा कि इसके बाद जब उसने मंदिर के अंदर जाकर देखा तो अंदर से दो बालियां, एक मोटरसाइकिल और गौशाला की गुल्लक आदि चोरी हो चुके थे। चोरों ने श्री कृष्ण महाराज जी की मूर्ति, भगवत गीता और अन्य धार्मिक किताबें भी नीचे फैंक कर उनकी बेअदबी की थी।

 

गौशाला के संचालक अश्वनी कुमार ने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस ने दो दिन में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो वह आत्मदाह कर लेंगे। इसके साथ ही अजनाला पूर्ण बंद किया जाएगा और थाने का भी घेराव होगा।