लोगों की सेवा करते करते फगवाड़ा के विधायक का पुत्र हुआ कोरोना पाजिटिव

लोगों की सेवा करते करते फगवाड़ा के विधायक का पुत्र हुआ कोरोना पाजिटिव

कोरोना वायरस को लेकर जिला कपूरथला के फगवाड़ा शहर से एक बार फिर से बड़ी खबर सामने आई है, फगवाड़ा में कोरोना ने फगवाड़ा से कांग्रेसी विधायक के छोटे पुत्र को अपनी चपेट में ले लिया है। विधायक के पुत्र सहित ईलाके के चार लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है, जिन्हें आईसोलेशन सैंटर में भेज़ दिया गया है ।

 

बीती देर रात को आई कोरोना पाजिटिव रिर्पोटों में फगवाड़ा ईलाके के चार लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है, जिसमें दुबई से आई एक गर्भवती महिला, पटियाला में तैनात फगवाड़ा का एक पुलिस मुलाजिम, एसडीएम के संर्पक में आए एक व्यक्ति के साथ साथ फगवाड़ा से कांग्रेसी विधायक के छोटा पुत्र भी शामिल है।

 

गौर हो कि फगवाड़ा के विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल और उनका परिवार इस पूरे कोरोना काल के दौरान दिन रात लोगों की सेवा करने में लगे हुए थे, और इस दौरान जहां सरकारी राशन वितरण किया वहीं कोरोना काल की शुरूआत के पहले ही दिन से विधायक के घर से जरूरतमंद लोगों के लिए लंगर बना कर भेज़ा जा रहा था, जिसे बांटने के लिए विधायक धालीवाल के दोनों पुत्र और उनके समर्थक दिन रात लगे हुए थे। विधायक के पुत्र की रिर्पोट पाजिटिव आने के बाद विधायक के पूरे परिवार को आईसोलेट कर दिया गया है। वहीं विधायक पुत्र के संर्पक में आने वाले कुछ और लोगों की सूची भी तैयार की जा रही है।