फगवाड़ा की सीआरपी कालोनी में करोना नहीं, बाहर से आए लोगों को किया कोरोनटाईन

फगवाड़ा की सीआरपी कालोनी में करोना नहीं, बाहर से आए लोगों को किया कोरोनटाईन

शनिवार की बाद दोपहर को प्रशासन और सेहत विभाग द्वारा एहतियात के तौर पर फगवाड़ा के सीआरपी कालोनी जोकि शहर के पाश ईलाके अर्बन स्टेट के साथ लगती है से कुछ लोगों को सिविल अस्पताल में कोरोन टाईन किया गया।

 

उन लोगों को सेहत विभाग की टीम लेकर क्या गई कि बस पूरे फगवाड़ा में चर्चा शुरू हो गई कि फगवाड़ा में करोना ने फिर दस्तक दे दी, कुछ लोगों के हमारी टीम को फोन आने भी शुरू हो गई, जिसके बाद उस अफवाह का जब सच जाना गया तो पूरा मामला साफ हुआ कि वो लोग करोना पाजिटिव नही ब्लकि गाजि़याबाद से आए थे, जिसके चलते प्रशासन द्वारा सरकारी आदेशों के चलते उन्हें जांच के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

 

इस संबंधी सिविल सर्जन मैडम जसमीत कौर बावा ने बताया कि गाजियाबाद से आने के कारण आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को कोरोनटाईन किया गया है, उनके सैंपल लेने के बाद जांच की जाएगी, अगर तो रिर्पोट पाजिटिव आएगी तो उन्हें कपूरथला के आईसोलेशन सैंटर में भेजा जाएगा अगर नैगेटिव आई तो भी फगवाड़ा की एक युनिवर्सिटी में बनए आईसोलेट सैंटर में रखा जाएगा और बाद में फिर से रिर्पोट जांच की जाएगी।

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये।

 

हलचल टुडे की ओर से आपको निवदेन है कि कृप्या करोना की बड़ती दहशत को समझे और बिना वजह घर से बाहर ना निकलें