पंजाब में रविवार को कोरोना ने तोड़े सभी रिकार्ड, मौतों की संख्या भी बड़ी और पाजिटिव मामलों की भी

पंजाब में रविवार को कोरोना ने तोड़े सभी रिकार्ड, मौतों की संख्या भी बड़ी और पाजिटिव मामलों की भी

पंजाब में कोरोना वायरस अपना रौद्र रूप अपनाता हुआ दिखाई दे रहा है, हालांकि बात की जाए तो लोगों में कोरोना वायरस की दहशत की तो लोगों में भी कोरोना वायरस की दहशत जब से LockDown की समाप्ति हुई है कम होती जा रही है और लोग आप दिनों की तरह सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दे रहे है।

 

हालांकि जब से LockDown की समाप्ति हुई है तब से कोरोना के पाजिटिव मरी़जों की संख्या में भी ईज़ाफा हो रहा है। रविवार को तो पंजाब में कोरोना ने अपने सभी रिर्काड तोड़ दिए है। रविवार को पंजाब में कोरोना  के पाजिटिव 15 मरीज़ों की मौत हुई है जिसके बाद पंजाब में कोरोना पाजिटिव मृत्कों की संख्या 306 हो गई है।

पंजाब सरकार के जारी बुलेटिन के अनुसार लुधियाना में पांच, अमृतसर, रोपड़ और गुरदासपुर में दो-दो तथा जालंधर, मोहाली, बठिंडा और शहीद भगत सिंह नगर में एक-एक मरीज ने रविवार को  दम तोड़ा। बुलेटिन के अनुसार ही रविवार को पंजाब में 534 नए कोरोना पाजिटिव मरीज़ सामने आए है।

 

जिनमें लुधियाना से 95, पटियाला से 83, जालंधर से 70, अमृतसर से 45, होशियारपुर से 42, मोहाली से 28, बठिंडा से 27, फजिल्का से 24, संगरूर से 17, गुरदासपुर से 16, तरन तारन से 15, फिरोजपुर से 13, पठानकोट से 12, फतेहगढ़ साहिब से 10, बरनाला से नौ, रोपड़ से सात, कपूरथला और मानसा से छह-छह, शहीद भगत सिंह नगर से चार, मोगा और मुक्तसर से दो-दो और फरीदकोट से एक मामला शामिल है।