पंजाब में बड़ रहे कोरोना मामले, लोगों में भी खत्म हुआ प्रशासन और कोरोना का डर

पंजाब में बड़ रहे कोरोना मामले, लोगों में भी खत्म हुआ प्रशासन और कोरोना का डर

पंजाब में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बड़ता ही चला जा रहा है, लेकिन बावजूद इसके लोगों में कोरोना वायरस और प्रशासन का डर पूरी तरह से खतम होता हुआ दिखाई दे रहा है। कारण कि पंजाब सरकार द्वारा कोरोना वायरस को लेकर जो नियम बनाए गए है उन नियमों की पालणा कम ही हो रही है, लोग बिना वजह़ के बाज़ारों में तो घूम ही रहे है, साथ की साथ कई दुकानों और रेस्टोंरैंटों के साथ साथ होटलों में भी कोरोना को लेकर बनाए गए नियम आराम से टूटते हुए दिखाई दे रहे है।

 

मंगलवार की दोपहर तक पंजाब के कई जिलों में कोरोना ने अपना रौद्र रूप दिखाया है दोपहर तक आए मामलों में होशियारपुर में सबसे बड़ा धमाका कोरोना का हुआ जहां पर 45 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाज़िटिव आई है। जिसके बाद होशियारपुर में कुल संख्या 718 हो गई है।

 

पठानकोट में भी कोरोना ने अपना कहर दोपहर तक ही बरपा दिया है, पठानकोट में मंगलवार दोपहर तक 20 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है। वहीं बीते दिनी कोरोना पाज़िटिव आए पठानकोट के विधायक अमित विज़ की तबीयत भी ज्यादा खराब हो गई है जिसके चलते उन्हें अमृत्सर के एक निज़ी हस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

 

जिला कपूरथला में भी कोरोना के 15 नए पाज़िटिव मामले आए है, इतना ही नही कोरोना पाजिटिव एक बर्जुग महिला की मौत भी हो गई थी जोकि कपूरथला जिले से ही संबंधित है, हालांकि महिला कोरोना पाजिटिव होने के साथ साथ कुछ अन्य बीमारियों से भी पीड़ित थी। मंगलवार दोपहर तक आए पाज़िटिव मामलों में 2 मामले फगवाड़ा से संबंधित है, 6 बेगोवाल और 7 कपूरथला ब्लाक से संबंधित है।

 

वहीं जालंधर में भी मंगलवार दोपहर तक 16 नए कोरोना पाज़िटिव  मामले आए है हालांकि यह बीते कुछ दिनों से आ रही संख्या के मुकाबले काफी कम है, लेकिन इन 16 नए मामलों के बाद जालंधर में कुल संख्या 3238 हो गई है।

इस तरह ही संगरूर में एक कोरोना पाज़िटिव व्यक्ति की मौत का भी समाचार है, जोकि पंजाब सरकार में बतौर पटवारी के काम कर चुके है और अब रिटायर हो चुके थे।