पंजाब में आज़ धीमी हुई कोरोना की रफ्तार, मात्र 50 नए मामले आए सामने

पंजाब में आज़ धीमी हुई कोरोना की रफ्तार, मात्र 50 नए मामले आए सामने

पिछले कुछ दिनों से बढ़ रहे कोरोना की रफ्तार शुक्रवार को कुछ कम ही दिखाई दी है। शुक्रवार को कोरोना के पंजाब में सिर्फ 50 नए मामले सामने आए है। जिनमें से 11 बीएसएफ के जवान शामिल है। हालांकि पिछले कुछ दिनों के मुकाबले आज़ मामले कम आए है, लेकिन इस कम हुई रफ्तार में अगर हम कहें कि कोरोना की दहशत खत्म हो गई तो वो फिलहाल खत्म नही हुई है। आज़ के नए कोरोना पाजिटिव मामले 40 है तो लुधियाना में कोरोना से एक मौत भी हुई है।

 

आज़ इन 40 मामलों में देखा जाए तो फाजिलका और समाना में कोरोना के ज्यादा मामले सामने आए है। आज़ के सभी मामलों को ब्यौरा इस प्रकार है। लुधियाना के सतिगुरू हस्पताल में फतिहगढ़ साहिब के एक कोरोना पाजिटिव मरीज़ की मौत हुई है, हालांकि उक्त मरीज़ कुछ और बीमारियों से भी पीड़ित था लेकिन बीते दिनी उसकी रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई थी।

 

 

इसके साथ ही पठानकोट में आज़ 6 नए मामले, सुनाम में 1, अजनाला में सिविल हस्पताल के एक कर्मचारी की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव,अटारी बार्डर के ईलाके में एक मैडीकल स्टोर वाले की रिर्पोट, फिरोज़पुर में दो , फाजिलका में 13 जिसमें से 11 बीएसएफ के जवानों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव, समाना में 18, सुनाम में 3 तो नाभा ईलाके में एक ब्यूटी पार्लर वाली की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव , बरनाला में चार और लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव, वहीं देर शाम को कपूरथला जिले में भी दो लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है जिनमें फगवाड़ा के सिटी थाने की महिला कर्मचारी भी शामिल है।