पंजाब में नही थम रहा कोरोना का कहर, लुधियाना में आए 17 नए पाजिटिव

पंजाब में नही थम रहा कोरोना का कहर, लुधियाना में आए 17 नए पाजिटिव

पंजाब में बेशक की करीब करीब सब तरह की दुकानें धार्मिक स्थान और शापिंग माल खोलने की इज़ाज़त दे दी गई है लेकिन कोरोना का जो कहर है वो पंजाब में कम होता दिखाई नही दे रहा है, पंजाब में आज़ 55 नए कोरोना पाजिटिव मरीज़ सामने आए है। जिसके बाद पंजाब में कोरोना पाजिटिव मरीज़ों की संख्या 2663 हो गई है।

 

अगर बात की जाए पंजाब के लुधियाना शहर की तो लुधियाना में रोज़ाना ही कोरोना पाजिटिव मरीजों की इज़ाफा हो रहा है, जिसके चलते आज भी कोरोना का लुधियाना में बड़ा ब्लास्ट हुआ है और लुधियाना में कोरोना के 17 नए पाजिटिव मरीज़ आए है।

 

वहीं दूसरी ओर जालंधर पुलिस के कई अधिकारियों पर कोरोना के बादल मंडराने लग गए है, कारण कि बीते दिनी जालंधर पुलिस द्वारा एक हाईफाई जुए के खेल को बेनकाब किया गया था, जिसमें हाईफाई प्रोफाईल के लोग हाईफाई गाड़ियों में अमृत्सर से जालंधर में आकर जुआ खेल रहे थे। पकड़े गए जुआरियों का जब मैडकिल करवाया गया तो उस दौरान कोरोना की जांच भी होनी थी, जिसमें से एक अमृत्सर के जुआरी की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आ गई है, जिसके बाद जालंधर के कई पुलिस अधिकारियों पर कोरोना के बादल मंडराने लग गए है, हालांकि देर शाम को आई रिर्पोट के बाद भी किसी अधिकारी को कोरोनटाईन करने की अधिकारित सूचना नही है, लेकिन सूत्रों की मानें तो पुलिस विभाग में अंदर ही अंदर हडकंप मचा हुआ है।

 

 

हमारी खबरों की अपडेट पाने के लिए WatsApp के साथ साथ टेलीग्राम एप्प भी इंस्टाल करें और जल्दी और आसानी से खबरें पाने के लिए हमारे टेलीग्राम ग्रुप में शामिल होने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

 

https://t.me/joinchat/SaXb7hkhF_bVIf4jKe_pgw