पंजाब में नही थम रहा कोरोना का कहर, वीरवार को पंजाब में फिर से कोरोना का ब्लास्ट

पंजाब में नही थम रहा कोरोना का कहर, वीरवार को पंजाब में फिर से कोरोना का ब्लास्ट

पंजाब के लुधियाना शहर में करोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है जिसके चलते 23 नए कोरोना पाजिटिव आए है।जिनमें एक दो साल की बच्ची भी शामिल है। एक दिन में ही 23 लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आने के बाद प्रशासन और शहर वासियों के बीच दहशत का माहौल बन गया है।

 

लुधियाना की तरह आज़ अमृत्सर में भी करोना का बड़ा ब्लास्ट हुआ है और कोरोना के 15 नए मामले सामने आए है।जिसके बाद अमृत्सर में कोरोना पाजिटिव लोगों की संख्या 420 हो गई है।

 

जालंधर में भी आज़ एक गर्भवती और सहित चार लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है। जालंधर में भी दिन प्रतिदिन कोरोना पाजिटिव मामले बढ़ते ही जा रहे है।

 

इस तरह ही पंजाब के खन्ना शहर में भी चार करोना पाजिटिव मामले सामने आए है जोकि लुधियाना में करोना पाजिटिव आने वाले डाकटर पति पत्नी के पिता, माता ड्राईवार और नौकरानी बताए जा रहे है। इन लोगों के सैंपलों की जांच लुधियाना में डाक्टर पति पत्नी के करोना पाज़िटिव आने के बाद लिए गए थे।

 

इस तरह ही पंजाब के जिला श्री मुक्तसर साहिब के मलोट शहर के सराभानगर में एक 27 वर्षीय महिला की रिर्पोट भी करोना पाजिटिव आइ है, सिविल सर्जन हरी नारायण सिंह ने बताया कि पाजिटिव आने वाली महिला की ट्रैवल हिस्ट्री भी है जिसका जानकारी एकत्रित की जा रही है।

 

पंजाब के नाभा शहर में भी एक युवक की रिर्पोट करोना पाजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक बीते दिनी ही चेन्नई से वापिस पंजाब नाभा अपने घर आया था जिसके सैंपल लेकर उसे कोरोनटाईन किया गया था जिसकी रिर्पोट आज़ पाजिटिव आई है।

 

 

इस तरह ही पंजाब के नवांशहर में एक और व्यक्ति की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है। जानकारी अनुसार उक्त व्यक्ति बीते दिनी कुवैत से वापिस आया था और उसके बाद ही उसे कोरोनटाईन किया गया था।

 

इस तरह ही जिला कपूरथला के थाना बेगोवाल के एक एएसआई की रिर्पोट कोरोना पाजिटव आई है, एएसआई की रिर्पोट पाजिटिव आने के बाद जहां पुलिस मुलाजिमों में  दहशत का माहौल बन गया है वहीं एएसआई को होशियारपुर के सिविल अस्पताल में दाखिल करवा दिया गया है।

 

पठानकोट में भी आज़ कोरोना के चार नए मामले सामने आए है, जिनमें से दो मरीज़ पहले से कोरोना पाजिटिव मरीज़ के संर्पक में आने से संक्रमित हुए है और दो में से एक सेना के अधिकारी की पत्नी है।

 

जिला बरनाला के थाना महिल कलां की पुलिस द्वारा पकड़े गए एक नशा तस्कर के सैंपल भी जांच के लिए भेज़े गए थे जोकि कोरोना पाजिटिव आए है, जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप सा मच गया और कई बड़े अधिकारियों के साथ साथ मुलाजिमों को कोरोनटाईन किया गया है।

 

इस तरह ही पंजाब के रूपनगर में भी एक मरी़ज कोरोना पाजिटिव आया है।

 

इस तरह ही बठिंडा ईलाके में भी तीन लोगों की रिर्पोट कोरोना पाजिटिव आई है, तीनों ही लोग बीते दिनी गंगानगर से वापिस लौटे थे जिसके बाद उनके सैंपलों को जांच के लिए भेज़ा गया था।