पंजाब के शाही शहर करोना में एक और मरीज का करोना पाजिटिव

पंजाब के शाही शहर करोना में एक और मरीज का करोना पाजिटिव

पंजाब के पटियाला शहर से एक और बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर पटियाला के बस स्टैंड के पास के ईलाके के रहने वाले युवक का करोना पाजिटिव आया है। युवक का करोना पाजिटिव आने से ईलाके में दहशत का माहौल बन गया है और पूरे ईलाके को सील कर दिया गया है।

गौर हो कि पटियाला के राजिंदरा हस्पताल में ही सोमवार की देर रात को एक महिला की करोना की वजह से ही मौत हो गई थी जोकि लुधियाना की रहने वाली थी। इस दौरान ही करीब चार और संग्दिध मरीजों को हस्पताल में शक के आधार पर ईलाज़ के लिए दाखिल करवाया गया था।

सिविल सर्जन डॉक्टर हरीस मल्होत्रा ने बताया इस बीच एक का कोरोना पॉजीटिव पाया गया है और बाकियों की जांच जारी है। इसको लेकर पटियाला निवासियों में दहशत का माहौल है। उक्त युवक की रिर्पोट पाजिटिव आने के बाद पंजाब में करोना पाजिटिव का आंकड़ा 41 पर पहुंच गया है।

 

 

जिस परिवार पर मुसीबत आती है उससे पूछकर देखों मुसीबत क्या होती है कृपया गलत पोस्ट ना डाले।जब तक बात की पुष्टि ना हो तब तक उस खबर को सोशल मीडिया पर ना फैलाये। ????????

 

Whats app पर न्यूज़ update पाने के लिए हमारे नंबर 9803300089 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर अपना नाम लिख संदेश भेजे, आपको अगली अपडेट खबर आनी शुरू हो जाएगी। इस नंबर को Save करना मत भूलें।