कोरोना दानव की दहशत के बीच भी नशा तस्करों पर चला कपूरथला पुलिस का डंडा

कोरोना दानव की दहशत के बीच भी नशा तस्करों पर चला कपूरथला पुलिस का डंडा

बेशक की पूरे पंजाब में कोरोना वायरस की दहशत के चलते पंजाब पुलिस द्वारा कड़ी डियूटी निभाई जा रही है, लेकिन पंजाब की कपूरथला पुलिस द्वारा एसएसपी सतिंदर सिंह चाहल की अध्यक्षता में कोरोना को लेकर डियूटी तो निभाई ही जा रही है लेकिन साथ ही साथ नशा तस्करों पर भी अपना डंडा पूरी तरह से चला रही है।

इसके चलते ही  कपूरथला पुलिस के मेहनती अधिकारी मनप्रीत सिंह ढिल्लों की टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए साढ़े सात करोड़ रुपए की हैरोइन के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से डेढ़ किलो हैरोइन और करीब दो लाख रुपए बरामद किए है।

 

इस संबंधी जानकारी देते हुए एसपीडी मनप्रीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि आरोपियों की पहचान सुल्तानपुर लोधी के लाटीवाल के रहने वाले दविंदर सिंह उर्फ बारा और गांव तोती के रहने वाले बलविंदर सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी की हुई थी जिस नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों को काबू कर हैरोईन और पैसे बरामद किए है। हालांकि इनके तीन साथी फरार हो गए है जिनकी तलाश के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है।

आप भी सुने क्या कहा कपूरथला पुलिस ने इन नशा तस्करों के बारें

https://www.youtube.com/watch?v=SndmqkahlLo

 

 

 

कौन है कपूरथला पुलिस के मेहनती अधिकारी मनप्रीत सिंह ढिल्लों जाने उनके बारे में कुछ अंश

मनप्रीत सिंह ढिल्लों यह पंजाब पुलिस के उस अधिकारी का नाम है जोकि जालंधर और फगवाड़ा सहित कई शहरों में अपनी सेवा पूरी ईमानदारी और निष्ठा से निभा चुके है। अगर बात की जाए नशा तस्करों और गैंगस्टरों की तो वो ढिल्लों के नाम से ही कांपने लगते है कारण कि मनप्रीत सिंह ढिल्लों की कारगुज़ारी ऐसी है कि नशा तस्कर और गैंगस्टर जिस मर्जी बिल में छिप जाएं ढिल्लों उन्हें ढूंढ कर हवालात के पीछे भेज़ ही देते है। इसके साथ ही मनप्रीत सिंह ढिल्लों पंजाब के मशहूर शहर फगवाड़ा में उस समय अपनी सेवा निभा चुके है जब संप्रदायिक दंगो के चलते फगवाड़ा पूरी तरह से आग की लपटों पर चल रहा था इतना ही नही एक बार तो लुधियाना में जब मनप्रीत ढिल्लों की पोस्टिंग थी तो फगवाड़ा में हुए सांप्रदायिक दंगों के चलते खास तौर पर ढिल्लों को फगवाड़ा बुलाया गया था।