अकाली दल के सुप्रीमों का ब्यास के बाद होशियारपुर में माइनिंग माफिया पर हल्ला बोल

लाईव रेड में ही होशियारपुर के एसएसपी के बारे में भी कही यह बात, लाईव वीडियो देखने के लिए ऊपर तस्वीर पर क्लिक करें

आगामी 2022 में होने वाली पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए पंजाब की सियासत पूरी तरह से गर्मा चुकी है। इसके चलते ही पंजाब के पूर्व उप मुख्यमंत्री और अकाली दल के सुप्रीमों सुखबीर बादल भी एक बार फिर से पूरी फोम में नज़र आ रहे है। जिसके चलते ही बीते दिनी माइनिंग माफिया के खिलाफ सुखबीर बादल द्वारा ब्यास में रेड की गई थी जिसके बाद शनिवार को अकाली दल के सुप्रीमों सुखबीर बादल द्वारा होशियारपुर ईलाके में माइनिंग माफिया के खिलाफ रेड की गई है।

 

आज एक बार फिर सुखबीर बादल मीडिया को साथ लेकर पहले मुकेरियां पहुंचे जहां अवैध माइनिंग चल रही थी। इसके बाद बादल गांव धामीयां पहुंचे। इस दौरान सुखबीर बादल ने कहा कि लोगों की मर्जी के बिना यहां कानून की शरेआम उल्लंघना की जा रही है। यहां 300 फीट से भी ज्यादा जमीन की खुदाई की जा चुकी है। ऊपर से ट्रक वालों से भी गुंडा टैक्स वसूला जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि क्या ये सब सरकार की मिलीभगत के बिना हो सकता है। इस दौरान उन्होंने माइनिंग मामले में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से जवाब भी मांगा। इस दौरान सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री और एम. पी. कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं। यह सब कुछ पुलिस और विभाग की मिली भुगत के साथ हो रहा है। इतना ही नही होशियारपुर के एसएसपी को भी सुखबीर बादल ने सवालों के घेरे में लिया है जो आप ऊपर लाईव वीडियों के लिंक में सुन सकते है।

 

हालांकि बुधवार को ब्यास दरिया पर छापा मार कर वहां हो रही अवैध माइनिंग का पर्दाफाश करने के बाद सुखबीर बादल पर जबरन रेड मारने के मामले में शुक्रवार को एफआईआर भी दर्ज की गई थी। लेकिन बिना उसकी परवाह किए आज़ एक बार फिर से सुखबीर बादल माइनिंग माफिया के खिलाफ होशियारपुर में पहुंच गए।