पहले ही साल में चर्चा में आया Eastwood नए साल के दिन पुलिस मुलाजिम से मारपीट

कार सवार युवकों ने सरेआम दिखाई बदमाशी

पहले ही साल में चर्चा में आया Eastwood नए साल के दिन पुलिस मुलाजिम से मारपीट

फगवाड़ा : जालंधर और फगवाड़ा के हाईवे पर गांव खजूरला के पास बना Eastwood जोकि आज़कल फगवाड़ा के साथ साथ जालंधर व अन्य कई शहरों के लोगों के लिए बेहद आर्कषण का केंद्र बना हुआ है, जिसके चलते ही आस पास के ईलाकों के लोग भी वहां पर घूमने फिरने और खासकर फोटो खिंचवाने के लिए आते है। लेकिन पहले ही वर्ष में लोगों के आकर्षण का केंद्र Eastwood चर्चा में आ गया है। क्योंकि पहली बार Eastwood में मनाए गए नए साल में फगवाड़ा में तैनात एक ASI की इस मशहूर Mall में पिटाई हो गई।

 

बताया जा रहा है कि उक्त ASI नए वर्ष की संध्या पर Eastwood में डियूटी पर तैनात था, इस दौरान युवकों की टोली ने सरेआम लोगों की मौजूदगी में उक्त ASI के साथ जमकर मारपीट की जिसके बाद उसे ईलाज़ के लिए हस्पताल में दाखिल करवाया गया।

 

पुलिस मुलाजिम पर हमला करने वाले हमलावर युवकों जिनकी पहचान पलविंद्र सिंह निवासी परागपुर जालंधर, दमन और इनके साथ मौके पर मौजूद रहे 4 अन्य अज्ञात साथी युवकों के तौर पर है, के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी पलविंद्र सिंह को गिरफ्तार भी कर लिया है। हालांकि अन्य आरोपी युवक समाचार लिखे जाने तक पुलिस गिरफ्तारी से बाहर चल रहे हैं।