गोराया में पुलिस की बड़ी कारवाई, लेकिन फिर भी चर्चा में आई जालंधर देहाती पुलिस

छह लोगों को मात्र छह घंटे की पूछताछ में ही कर दिया फ्री

गोराया में पुलिस की बड़ी कारवाई, लेकिन फिर भी चर्चा में आई जालंधर देहाती पुलिस

गोराया : जालंधर के गोराया में देहाती सीआईए स्टाफ की रेड, रेड के बाद पकड़े नाज़ायज़ हथियारों के साथ दो गैंगस्टर लेकिन बावजूद इसके पुलिस की रेड बनी चर्चा का विषय। 

गौर हो कि वीरवार की देर शाम को गोराया के मोहल्ला लांगड़ियां में लोगों में उस समय दहशत का माहौल बन गया था जब करीब दस से पंद्रह पुलिस कर्मचारियों ने एक मकान की घेराबंदी कर ली। जिस से लोगों में सहम सा बन गया कि आखिरकार इस मकान में क्या होगा जो पुलिस ने इसको घेर लिया दूसरा कारण था भारी मात्रा में पुलिस फोर्स क्योंकि इतनी पुलिस तो लोगों ने कभी गोराया थाने में देखी नहीं थी जितनी कल रेड के समय थी। 

मकान को घेरने के बाद पुलिस अंद पहुंची तो अंदर से करीब आधा दर्जन से युवकों को अपने साथ और उनकी ही बरना कार में गोराया थाने में ले गई जहां पर उन नौज़वानों में से दो नौज़वानों से पुलिस ने नाज़ायज़ असला बरामद कर लिया जोकि पहले भी कई मामलों में नामज़द रहे चुके है। जिनकी पहचान रविंदर कुमार उर्फ सोनू, पुत्र मंगत राम वासी गांव रूड़का कलां और सतबीर कुमार उर्फ राज़न पुत्र विजय कुमार वासी संग ढेसियां के तौर पर हुई जिनसे पुलिस ने एक देसी पिस्तौल और जिंदा रौंद भी बरामद कर लिए।  

मामला दर्ज के बाद भी चर्चा में आई गोराया और सीआईए स्टाफ पुलिस 

बेशक की वीरवार को गोराया पुलिस और सीआईए स्टाफ की पुलिस की रेड में पुलिस ने दो गैंगस्टरों को काबू कर नाज़ायज़ पिस्तौल बरामद कर ली, लेकिन बावजूद इसके पुलिस चर्चा के बाज़ार मे आ गई है, कारण कि सूत्रों की मानें तो पुलिस ने जिस समय रेड की उस दौरान आधा दर्जन से ज्यादा युवकों को हिरासत में लिया था, लेकिन उन में से कुछ युवकों को मात्र कुछ घंटो में ही वापिस भेज़ दिया गया और गिरफ्तार किए गए युवको को काबू करने के स्थान को भी एफ आई आर में कुछ और ही दिखा दिया। जबकि आम तौर पर देखा जाता है कि जब पुलिस किसी अपराधी के साथ किसी और को हिरासत में लेती है तो उसके साथ लंबी पूछताछ होती है लेकिन इस मामले में पुलिस ने बड़ी जल्दी ही पूछताछ का काम निपटा लिया।