महाराष्ट्र से मिली थी पंजाब के पूर्व सीएम को धमकी

पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र से मिली थी पंजाब के पूर्व सीएम को धमकी

इस समय की बड़ी खबर पंजाब के पूर्व सीएम से जुड़ी हुई कारण कि पंजाब के पूर्व सीएम चरनजीत चन्नी को बीते दिनी फोन पर धमकी देने वाले को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

रोपड़ एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान दीपक श्री संत काबले निवासी महाराष्ट्र के रूप में हुई है।  गौरतलब है कि पंजाब के पूर्व सी.एम. चरणजीत चन्नी को फोन पर 2 करोड़ की फिरौती मांगने व जान से मारने धमकी मिली थी। पुलिस ने इस मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी पेशे से अपराधी नहीं है। उसने सिर्फ आसानी से पैसे कमाने के चक्कर में ये सब किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उक्त व्यक्ति को नागपुर से गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान आरोपी के पास से एक लैपटॉप और 2 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। व्यक्ति को कोर्ट में पेश कर 3 दिन की पुलिस रिमांड लेकर गहनता से पूछताछ की जा रही है।

 

 

<iframe width="560" height="315" src="https://www.youtube.com/embed/L17bbNsjn3M?si=3_zeevMG0j4kS7-2" title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture; web-share" allowfullscreen></iframe>